Wednesday , October 9 2024

राधे मां के खिलाफ डॉली ने फिर खोला मोर्चा

Default (7)चंडीगढ़: बॉलीवुड कलाकार डॉली बिंद्रा ने कथित महामंडलेश्वर राधे मां उर्फ सुखविंद्र कौर के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। डॉली ने चंडीगढ़ पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है। 

डॉली बिंद्रा ने राधे मां और उनके जानकार के खिलाफ एक धार्मिक कार्यक्रम में रेप के प्रयास और साजिश रचने की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस को दी थी। शिकायत की जांच चंडीगढ़ पुलिस कर रही थी लेकिन अचानक मामले की जांच मुम्बई पुलिस को स्थानांतरित कर दी गई है जो कि शिकायतकत्र्ता डॉली बिंद्रा को मंजूर नहीं। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉली ने कहा कि शिकायत उसने दी थी और पुलिस को केस ट्रांसफर करने से पहले उसे विश्वास में लेना चाहिए था। 

डॉली ने बताया कि उसने जब भी पुलिस से उक्त मामले को लेकर संपर्क किया तो उसे यही कहा गया कि जांच की जा रही है लेकिन कभी भी यह नहीं बताया कि मामला मुम्बई पुलिस को स्थानांतरित किया जा रहा है। डॉली का आरोप है कि मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण ही आरोपियों की मदद के लिए केस मुम्बई पुलिस को स्थानांतरित किया गया है जिसे वह कोर्ट में चुनौती देंगी। चंडीगढ़ पुलिस का इस मामले में कहना है कि मामले की जांच मुम्बई पुलिस को सौंपी गई है और शिकायत के साथ चंडीगढ़ पुलिस की अब तक हुई जांच की डिटेल भी है। 

यह था मामला : वर्ष, 2014 में पंजाब के तत्कालीन ए.डी.जी.पी. चंद्रशेखर के सैक्टर-36 स्थित घर में एक धार्मिक समारोह था, जहां राधे मां भी आई हुई थीं। राधे मां ने डॉली बिंद्रा को भी वहां बुलाया था क्योंकि उस वक्त डॉली भी राधे मां से काफी प्रभावित थी। डॉली द्वारा दी शिकायत के अनुसार रात को जब लोग घर के बाहर चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में व्यस्त थे तो राधे मां ने उसे घर के कमरे में भेजा जहां नितेश नामक युवक पहले से ही मौजूद था जिसने उसके साथ जबरन रेप करने की कोशिश की। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com