Sunday , April 14 2024

रोड शो के दौरान सोनिया की तबियत बिगड़ी, एम्बुलेंस से दिल्ली रवाना

unnamed (15)वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मंगलवार को रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत एकाएक बिगड़ गई। बीच रास्ते में लो बीपी और डिहाइड्रेशन की शिकायत होते ही सोनिया के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिये गये। चिकित्सकों की सलाह पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ वह तत्काल एम्बुलेंस से दिल्ली के लिए रवाना हो गयीं।

सोनिया गांधी का रोड शो दोपहर में सर्किट हाउस से शुरु हुआ था। 11 किमी लम्बे रोड शो में शामिल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसे ही पिपलानी कटरा के निकट पहुंची उनकी तबियत एकाएक बिगड़ गयी। उन्हें तत्काल एसपीजी के सुरक्षा घेरे में लेकर लहुराबीर स्थित होटल मार्डन लाज में लाया गया। लो बीपी और डिहाइड्रेशन की शिकायत पर होटल में चिकित्सक को बुलाया गया। हालत खराब देख चिकित्सकों की सलाह पर रोड शो और अन्य कार्यक्रमों को निरस्त करके कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ वह एम्बुलेंस से दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने बताया कि उन्हें तेज बुखार था।

कांग्रेस अध्यक्ष आज पूर्वान्ह 11.00 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। वहां से सोनिया रोड शो में शामिल होकर वाहनो के काफिले में लोगो और कार्यकर्ताओ का अभिवादन करते हुए अपरान्ह एक बजे कचहरी स्थित सर्किट हाउस पहुंची। यहां थोड़ी देर बाद विश्राम के बाद फिर अपरान्ह में सोनिया का रोड शो कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क से प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके शुरू हुआ। इसके बाद नदेसर अंधरापुल गोलगड्डा पीलीकोठी, विश्वेश्वरगंज, मैदागिन होते हुए लहुराबीर पहुंचा था।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com