Saturday , April 27 2024

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, उनका कहना है कि वह फीस के मामले में समझौता नहीं करती है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें अभिनेताओं से भी ज्यादा फीस मिलती है. 

ऐसे में आप सभी को बता दें कि दीपिका ने फिल्म पद्मावत के लिए अपने सह कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली थी वहीं हाल ही में दीपिका ने कहा ” यह इस पर निर्भर करता है कि एक अभिनेता को कितना पैसा मिल रहा है. सबको पता है कि किसको कितना पैसा मिलता हैऔर मैं ऐसे में भ्रम का शिकार नहीं होती हूं.” इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा “मुझे भी इस बारे में पता है कि मैं कितनी काबिल हूं. मुझे ये भी पता है कि तीनों खान या, रणवीर, वरुण जैसे न्यू कमर्स की तुलना में मैं कितनी लायक हूं. मुझे पता है कि मैं कहां खड़ी हूं. मुझे फिल्म की प्रोडेक्शन कॉस्ट का भी पता रहता है.यदि किसी भी फिल्म की लागत कम है तो मैं पैसे की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती लेकिन अच्छे बजट में बनी फिल्म में मैं अपनी फीस कम करने के पक्ष में नहीं रहती.

इसके लिए कलाकाराें को अपनी फीस के साथ समायोजल करना होगा. यदि कोई निर्देशक ऐसा कहता है कि वे मेरे साथ फिल्म में इसलिए ऐसा करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर रणबीर कपूर है और उन्हें ज्यादा फीस देनी है. ऐसा नहीं चलेगा. ऐसे में मैं समझौता नहीं करूंगी. ऐसे में मैं बराबर पैसे की मांग करूंगी.” आप सभी को बता दें कि दीपिका की इस बात से साफ़ हो गया है कि वह फीस के मामले में बहुत स्ट्रिक्ट है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com