Friday , April 26 2024

अपहरण के बाद नाबालिग को उतारा मौत के घाट, मांगी लाखों की फिरौती

shivaइलाहाबाद। इलाहाबाद में एक नाबालिग की अपहरण के बाद बर्बता से उसकी हत्या कर दी गई। अपहरणकर्ताओं ने पहले बच्चे को किडनैप किया फिर फोन पर 2.30 लाख रुपए फिरौती मांगी।

जब फिरौती नहीं मिली तो बच्चे की हत्या कर शव को पुआल में दबा कर फरार हो गए। पुलिस ने गांव के ही दो युवकों को उठाया। यह मामला होलागढ़ थानाक्षेत्र के मालापुर गांव का है।

गल्ला कारोबारी प्रदीप जायसवाल के 9 साल के बेटे शिवा का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक के पिता मिनी राइस मिल चलाते है। उनका इकलौता बेटा शिवा चौथी क्लास में पढ़ता था। प्रदीप के दो बेटियां शिवानी और शिवांगी भी है।

मृतक के पिता ने बताया, सोमवार दोपहर शिवा घर के बाहर खेल रहा था। तभी एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा, अगर बेटे को जिन्दा चाहते हो तो 2.30 लाख का तत्काल इंतजाम करो। घर के पास एक चिट्ठी बरामद हुई, जिसे अपहरणकर्ता ने छोड़ी थी, जिसमें फिरौती मांगी गई थी।

मंगलवार को उसकी गांव के बाहर खलिहान में रखे पुआल में दबी हुई लाश मिली। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुचे। अपहरण और हत्या का जो मोटिव है, उसमे किसी करीबी का ही हाथ हो सकता है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने गांव के दो युवकों से पूछताछ कर जांच कर रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com