Wednesday , May 1 2024

अमिताभ और शत्रुघ्न रचेंगे इतिहास

amiज़ी टीवी के नए शो ‘यारों की बारात’ में 8 अक्टूबर को रात 8 बजे पहली बार अपनी दोस्ती पर चर्चा करेंगे दोनों सुपरस्टार्स भारतीय टेलीविजन पर 8 अक्टूबर को रात 8 बजे एक नया इतिहास रचा जाएगा क्योंकि ज़ी टीवी अपनी नई सीरीज ‘यारों की बारात’ के पहले एपिसोड में भारतीय सिनेमा के दो महान दिग्गजों को एक साथ पेश करने जा रहा है। इस नए शो को साजिद खान और रितेश देशमुख होस्ट करेंगे। यह खास जोड़ी अपनी चार दशकों की दोस्ती से कुछ पुरानी यादें और दिल छू लेने वाले किस्से बताएगी।

दोस्ताना, बॉम्बे टू गोवा, नसीब, काला पत्थर और शान जैसी फिल्मों में साथ मिलकर अपना जादू चलाने वाले अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ज़ी टीवी के चौट शो ‘विवो स्मार्टफोन प्रेजेंट्स यारों की बारात को-पावर्ड बाय एमेजन डॉट इन और रेड लेबल। मस्ती से भरे इस चौट शो में हर हफ्ते दो पक्के दोस्तों को पेश किया जाएगा। इस तरह के शो की शुरुआत के लिए भला बिग बी और शॉटगन से बेहतर जोड़ी और क्या हो सकती है। हर फिल्म प्रेमी को इस रोमांचक संगम का इंतजार रहेगा। दर्शकों से गुजारिश की गई है कि वे शनिवार 8 अक्टूबर को रात 8 बजे ज़ी टीवी पर ‘यारों की बारात’ का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड देखने के लिए अपनी घड़ी में समय निश्चित कर लें।

so2ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग के दौरान अपने मशहूर गाने ‘सलामत रहे दोस्ताना हमारा’ पर यह जोड़ी मंच पर आई। इसे देखकर दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। होस्ट साजिद खान ने भी जब इन दोनों का इंटरव्यू लेने में अपनी घबराहट का इजहार किया तो शत्रुघ्न ने अपने मजाकिया स्टाइल में उन्हें ‘खामोश’ कहकर माहौल में हंसी घोल दी।

ज़ी टीवी के ‘यारों की बारात’ से शत्रुघ्न 15 साल में पहली बार टीवी पर लौट रहे हैं! अमिताभ और शत्रुघ्न इस शो में आकर बेहद उत्साहित नजर आए जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे इन सालों में उनकी दोस्ती परिपक्व हुई है। बिग बी ने हल्के -फुल्के अंदाज में यह तक कह डाला कि ‘यारों की बारात’ ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग में एक और अलग तरह का इतिहास बन गया है। दरअसल शत्रुघ्न उनसे 40 मिनट पहले सेट पर आ गए थे। इस पर अमिताभ ने कहा, ‘‘आज यह पहली बार हुआ है जब शत्रु मुझे पहले पहुंचे हैं।’’

am4इस बातचीत के दौरान दोनों अभिनेताओं ने इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया जब वे दोनों दोस्त बने थे। जहां इन बातों को याद करते हुए दोनों के बीच खूब बातचीत हुई वहीं दोनों होस्ट साजिद और रितेश ने इन सुपर स्टार्स को कुछ मस्ती भरे गेम्स भी खिलाए जिसके जरिये दोनों की दोस्ती को परखा गया। इसमें उनसे कुछ सवाल पूछे गए जिसके जवाब में उनका शरारती अंदाज सामने आया। इस दौरान दोनों ने अपने प्रशंसकों से भी चर्चा की।

साजिद ने कहा, ‘‘होस्ट के रूप में अपने करियर में मैंने बहुत से सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू लिए हैं लेकिन बच्चन साहब और शत्रुजी जैसी जबर्दस्त हस्तियों से बात करना बिल्कुल अलग बात है। सच कहूं तो मैं बहुत घबरा रहा था। लेकिन हम दोनों ही उनकी दोस्ती को लेकर बेहद उत्साहित थे। उनकी बातचीत हमें उस सुनहरे दौर में ले गई जिसे हमने केवल फिल्मों में ही देखा है। इसमें हमें बहुत सी ऐसी बातें भी जानने का मौका मिला जिनके बारे में हम नहीं जानते थे।’’

am5रितेश ने बताया, ‘‘मेरे लिए दो महान दिग्गजों के सामने बैठना फैन बॉय पल की तरह था, जिन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं। उन्होंने अपनी दोस्ती की यादों से हमें सहज बना दिया। यह सही मायनों में बड़ा दिलचस्प संगम है जिनका स्वागत हमने अपने शो के पहले अतिथि के रूप में किया। दोनों पिछली बार 1981 में आई फिल्म दोस्ताना में साथ नजर आए थे। यह पहली बार है जब दोनों किसी टीवी शो में एक साथ आए जहां उन्होंने खुलकर अपनी दोस्ती के बारे में बात की।’’तो आखिर अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ने शो में ऐसे कौन से राज उजागर किए? जानने के लिए देखना न भूलें ‘विवो स्मार्टफोन प्रेजेंट्स यारों की बारात को-पावर्ड बाय एमजेन डॉट इन और रेड लेबल’ का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड, शनिवार 8 अक्टूबर को रात 8 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com