Sunday , April 28 2024
आज का राशिफल : आज भूलकर भी किसी को उधार न दें इस राशि वाले लोगों को   पैसा वापस  नहीं मिलेगा

आज का राशिफल : आज भूलकर भी किसी को उधार न दें इस राशि वाले लोगों को   पैसा वापस  नहीं मिलेगा

आए दिन लोग अपनी राशि को लेकर चिंतित रहते हैं उन्हें लगता है कि राशिफल गलत होने से उनके दिन में बाधा आती हैं लेकिन जरुरी नहीं है कि हर दिन एक जैसा जाए. बहुत से राशिफल बुरा संदेश लाते हैं लेकिन उस दिन कुछ अच्छा भी जरूर होता है. ऐसे में बहुत से लोग राशिफल के साथ दिन की शुरुआत करते हैं जो शुभ होता है. तो आइए आज जानते हैं 5 अक्टूबर का राशिफल.

1. मेष-  आज इस राशि वालों को किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी साथ ही आज का दिन संघर्ष का है. अपना ध्यान रखे.

2. वृष- आज इस राशि वाले लोग किसी अनजाने भय को लेकर परेशान रहेंगे जबकि वास्तव में आज आपको कोई नयी सफलता मिलने वाली है इसी के साथ मित्रो का सहयोग प्राप्त होगा.

3. मिथुन- आज इस राशि वालों के लिए दिन खूब घूमने और मौज मस्ती का है क्योंकि मध्यम दूरी की यात्रा हो सकती है. आज इस राशि के लोगों कि संतान को सफलता मिलेगी. 

4. कर्क- आज इस राशि वालों की राह थोड़ी कठिन है साथ ही आज आपको एक नए संघर्ष के लिये तैयार रहना होगा और साथ ही अपनी माँ का आशीर्वाद लेना ना भूलें. आज किसी को  न उधार ना दें.

5. सिंह- आज इस राशि वाले लोगों को राजनीती तथा प्रशासन में यश तथा प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी और जीवन साथी के साथ कहीं मध्यम दूरी की यात्रा कर सकते हैं. साथ ही आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत सचेत रहना पड़ेगा.

6. कन्या-  आज इस राशिवाले लोगों के लिए मेहनत के बाद सफलता पाने का दिन है और साथ ही भाई की सहायता लीजिये. आज हो सकता है कोई बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण हो जाए. 

7. तुला- आज इस राशि वाले लोगों के लिए किसी शुभ समाचार का आना तय है साथ ही संतान के विवाह  के रिश्ते आयेंगे. हो सकता है कि आज धन का व्यय कुछ ज्यादा ही हो.

8. वृश्चिक- आज इस राशि के लोगों के लिए लाभ की प्राप्ति तय है साथ ही कोई आपका रियल स्टेट के फील्ड में धन का निवेश करवा सकता है.

9. धनु- आज इस राशि के लोगों के लिए राजनीती तथा प्रशासन में सफलता है और साथ ही ध्यान रखे कि पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें और आज इस राशि वालों के लिए उनकी संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा.

10. मकर- आज इस राशि वाले लोगों को शासन तथा प्रशासन का सहयोग प्राप्त होगा और किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से मन हर्षित रहेगा साथ ही भाई की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा.

11. कुंभ- आज इस राशि वाले लोगों के लिए दिन मिश्रित फलदायी है और धन के आगमन के साथ साथ उसी अनुपात में धन का व्यय भी होना तय है ध्यान रखे. आज मित्रों के सहयोग से कोई बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होने वाला है.

12. मीन- आज इस राशि वाले लोगों को बहुत समर्पित रहना होगा और मेहनत करना होगी. साथ ही उन्हें उनके बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा. सफलता मिलने वाली है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com