Saturday , April 27 2024

आरशीन में आलिया जैसा स्टार बनने की प्रतिभा: महेश भट्ट

1440734864बाॅलीवुड के दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट छोटे परदे पर अपने नए शो के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। उनका शो नामकरण 10 साल की बच्ची अवनि की कहानी है जो अपनी मासूमियत से समाज की प्रचलित मान्यताओं पर सवाल खड़े करती है। प्रसिद्ध निर्देशक भट्ट ने दावा किया है शो के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों का चयन किया गया है जो पर्दे पर जादू जगाएगा।

श्री भट्ट ने बाॅलीवुड के उम्दा गायकों अरिजीत सिंह, अनुराधा पौडवाल, कुमार सानू और पलक मुंछाल के साथ संगीत सनसनी अनु मलिक को संगीतकार के तौर पर लिया है। संगीत के जबरदस्त धमाके के साथ शो में केंद्रीय किरदारों में उत्कृष्ट कलाकार है जहां बरखा बिष्ट आशा की और आरशीन 10 वर्षीय अवनि की भूमिका निभा रही हैं।

इतनी छोटी बच्ची का उम्दा अभिनय देखकर निर्देशक भट्ट हैरान हैं। आरशीन श्री भट्ट की बेटी और अदाकारा आलिया भट्ट की प्रशंसक है और उनकी तरह बनना चाहती है। ‘‘जिस तरह आलिया ने उड़ता पंजाब में हर किसी को अपने अभिनय से हैरान किया, आरशीन भी वैसा ही करने वाली है। उसने मुझे बताया कि वह आलिया की बहुत बड़ी प्रशंसक है तो मैंने उसे कहा है कि उसे आलिया से बड़ी स्टार बनना है,’’ श्री भट्ट ने कहा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com