Friday , April 26 2024

इस एक्टर के साथ सोनाक्षी ने बोल्ड फोटोशूट करवाकर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

इन दिनों तो दिवाली की सीजन चल रहा है और ऐसे में आपके सभी पसंदीदा सितारे फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और विक्की कौशल ने भी फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए अपना हॉट फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा अपनी सेक्सी टांगो से फैंस को दीवाना बना रही हैं वहीं विक्की कौशल का सूट बूट लुक और किलर लुक्स उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग को मार गिराएगा.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

सोनाक्षी और विक्की ने ये फोटोशूट इंडिया टुडे की ब्राइड्स मैगजीन के लिए करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रेड हाई स्लिट लहंगा, पिंक चोली, ब्लैक जैकेट के साथ खुले बालों पर गोल्ड ज्वेलरी सोनाक्षी सिन्हा को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. सोनाक्षी के पैर पर बना टैटू पायल का टच दे रहा है. वहीं विक्की कौशल कढ़ाईदार फ्लोरल सूट बूट के साथ ब्लैक शर्ट में छा रहे हैं. आपको बता दें ये दोनों स्टार्स पहली बार साथ किसी मैगजीन पर नजर आए है.

इनके इस फोटोशूट की तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया तहलका मचा दिया है. सोनाक्षी और विक्की का ये फोटोशूट फोटोग्राफर Signe Vilstrup ने किया है. सोनाक्षी सिन्हा और विक्की कौशल की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस भी तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com