Monday , April 29 2024

पाकिस्तान क्रिकेट को लगा झटका, अजहर अली ने की संन्यास की घोषणा

 क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों का आना जाना तो लगा ही रहता है। पुराने खिलाड़ियों द्वारा जब संन्यास लिया जाता है तभी नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलता है। हाल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी अजहर अली वनडे ​क्रिकेट से संन्यास की घोषणा ​की है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अजहर अली पाकिस्तान के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं। वहीं गुरूवार को अजहर ने एकदिवसीय अतंराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की बात कही। 

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अजहर अली अपना पूरा ध्यान टेस्ट क्रिकेट पर लगाना चाहते हैं और इसलिए उन्होने वनडे क्रिकेट से संन्यास का मन बनाया है। यहां हम आपको बता दें कि उनकी टेस्ट क्रिकेट के प्रति इस संवेदना को वेहद खास माना जा रहा है। इसके अलावा 33 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होने यह फैसला इसलिए लिया ताकि वे अपना पूरा ध्यान टेस्ट क्रिकेट पर लगा सकें और उन्हें लगा कि ऐसा करने के लिये यह सही समय है।  

गौरतलब है कि वर्तमान समय में क्रिकेट का फॉरमेट बदल गया है। जहां एक ओर आज के समय में खिलाड़ियों द्वारा फटाफट क्रिकेट का मुजायरा देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी ओर टेस्ट क्रिकेट के प्रति अब खिलाड़ियों में जोश कम ही देखने मिल रहा है। पाकिस्तान के अजहर अली ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होने अपना फैसला सुनाने से पहले मुख्य चयनकर्ता, कप्तान और पीसीबी के चेयरमैन से बात की थी। उन्होने काफी सोच-विचार कर यह फैसला किया है। यहां बता दें कि अजहर ने अपना आखिरी वनडे मैच जनवरी 2018 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था और उन्होने अब तक पाकिस्तान की ओर से 53 वनडे मैच खेले हैं। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com