Sunday , April 28 2024

एथलीट्स ने प्लेब्वॉय के कवर पेज के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट

pppलॉस एंजेलिस। प्लेब्वॉय दुनिया की सबसे पॉपुलर मैग्जीन है। इस मैग्जीन में यूं तो हॉलीवुड एक्ट्रैस ही कवर पेज पर नजर आती रही हैं, पर फीमेल स्पोर्ट्स प्लेयर भी इसका अब इसका हिस्सा बन चुकी हैं। एथलीट्स इस मैग्जीन के लिए न्यूड व सेमी न्यूड फोटोशूट करा चुकी हैं।

मॉडल रहने के साथ-साथ गेब्रियल रीस प्रोफेशनल वॉलीबॉल प्लेयर रह चुकी हैं। वह कई स्पोर्ट्स मैग्जीन के कवर पर नजर आ चुकी हैं।एश्ली हार्कलरोड ने प्लेब्वॉय के लिए फोटोशूट में आने का फैसला किया। उन्होंने 2008 के एडिशन के लिए शूट कराया और इस मैग्जीन में आने वालीं पहली टेनिस प्लेयर बनीं।

स्विमर अमांडा बीयर्ड ने 14 साल की उम्र में पहला ओलिम्पिक गोल्ड जीता था। दो बार वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ चुकी ये प्लेयर 2007 एडिशन में फुल न्यूड फोटोज में दिखी थीं।रॉमी टेरनगल 2008 में सबसे हिट रही प्लेब्वॉय मैग्जीन में जर्मन एथलीट रॉमी कवर पेज पर थीं। उन्होंने उस दौर की हॉलीवुड एक्ट्रैसेज को भी पीछे छोड़ दिया था।

आपको बता दें कि टोरी विलसन प्रोफेशनल बॉक्सर बनने के पहले फिटनेस मॉडल थीं। उन्हें प्लेब्वॉय 2003 व 2004 के एडिशन में कवर फोटो में दिखाया गया है। इनके नाम मिस गैलेक्सी, मिस फ्लोरिडा और डब्लूडब्लूई टाइटल्स हैं। एेसी ही कुछ अौर भी फिटनेस मॉडल जो फोटोशूट करवा चुकीं है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com