Monday , April 29 2024

ऑस्ट्रेलिया ने इस भारतीय खिलाड़ी को किया स्पिन सलाहकार नियुक्त

भारतीय स्पिनर श्रीराम श्रीधरनमेलबर्न । भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में स्पिनरों की मददगार पिचों पर खेलने में सक्षम बनने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व भारतीय स्पिनर श्रीराम श्रीधरन को स्पिन सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कार्यकारी महाप्रबंधक  पैट हावर्ड ने एक प्रेस नोट रलीज कर कहा, ‘श्री ने कई अवसरों पर हमारे साथ काम किया है और वह अभी दुबई में हमारी अंडर-16 टीम के साथ काम कर रहे हैं ।

वह टीम को उपमहाद्वीपीय परिस्थितियों के संबंध में गुर सिखा रहे हैं। वह हमारे खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानते है और भारत में हमारे खिलाड़ियों को जिन परिस्थितियों से निबटना है उनका उन्हें काफी अनुभव है।’

श्रीधरन ने भारत की तरफ से मार्च 2000 से दिसंबर 2004 तक आठ वनडे खेल थे। उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई टीम की श्रीलंका दौरे और भारत में खेले गए विश्व टी20 के लिए भी मदद की थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम के साथ फिर से काम करने का मौका मिलने को बड़ा सम्मान मानता हूं। मैं वास्तव में उनकी दमदार प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिये तैयार हूं। टेस्ट खेलने वाले देशों में भारत का दौरा करना सबसे मुश्किल माना जाता है और मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com