Wednesday , May 1 2024

करण जौहर और काजोल की दोस्‍ती टूटने के पीछे किसका हाथ था…पढ़‍िए करण का खुलासा

नई दिल्‍ली: कहा जाता है कि बॉलीवुड में दोस्तियां हर शुक्रवार को बनती और बिगड़ती हैं, लेकिन इसके साथ ही इसी इंडस्‍ट्री में कई दोस्तियां ऐसी भी हैं जो सब के लिए मिसाल बन गई. ऐसे ही मिसाल जैसे दोस्‍ताने में दरार की खबर सामने आई है और यह खुलासा किया है करण जौहर ने.करण जौहर और काजोल की दोस्‍ती लंबे समय से बनी हुई है और कई मंचों पर यह दोनों साथ दिखे हैं. लेकिन हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ में न केवल काजोल से अपनी दोस्‍ती टूटने की बात कही है बल्कि इस दोस्‍ती के टूटने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है.

बड़ी खबर : विन डीजल के सामने दीपिका के गाउन ने दिया धोखाkaran-johar-kajol_650x400_41484297969

करण जौहर ने अपने और काजोल के बीच की इस दूरी के लिए काजोल के पति और एक्‍टर अजय देवगन को जिम्‍मेदार ठहराया है. करण जौहर ने ‘द अनसूटेबल बॉय’ में लिखा है, ‘दरअसल समस्‍या कभी मेरे और उसके बीच में थी ही नहीं. समस्या हमेशा उसके पति और मेरे बीच में थी और इसके बारे में सिर्फ वह, उसका पति और मैं जानते थे. मैं इसे सिर्फ वहीं तक रखना चाहता था. लेकिन मुझे लगता है कि उसे कुछ चीजों के लिए मुझसे माफी मांगनी चाहिए जो उसने नहीं मांगी.’

करण सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने पिछले साल अक्‍टूबर में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’ और अपनी फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ के समय उड़ी अफवाहों पर अपने तरफ की कहानी बयां की है.

बता दें कि पिछले साल अक्‍टूबर में दीवाली के मौके पर करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन के डायरेक्‍शन की पहली फिल्‍म ‘शिवाय’ रिलीज हुई थी. इस समय से ही काजोल के करण से नाराज होने की खबरें आ रही थीं. हालांकि इस विषय पर दोनों ने ही कभी कोई बयान नहीं दिया था. लेकिन करण जौहर ने इस पर अपनी ऑटोबायोग्राफी में खुलकर लिखा है.

करण ने लिखा, ‘ए दिल है मुश्‍किल’ की रिलीज से पहले बहुत कुछ हो चुका था. मुझपर कई बेतुके इल्‍जाम लगाए गए, जैसे कि मैंने किसी को उनके पति की फिल्‍म का बुरा रिव्‍यू करने के लिए पैसे दिए हैं. मैं तो यह कह भी नहीं सकता कि मैं इस इल्‍जाम से दुखी था. मैं इसे सिर्फ ऐसे ही जाने देना चाहता था. लेकिन उसने इस पूरी स्थित पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया ‘हैरान’.

करण आगे लिखते हैं, ‘तब मैं समझ गया कि अब यह मेरे लिए पूरी तरह से खत्‍म हो गया है. उसके इस ट्वीट ने यह साबित कर दिया कि वह इस पूरे पागलपन पर भरोसा करती हैं. मैंने महसूस किया कि अब सब खत्‍म हो गया. और इसके बाद वह कभी मेरी जिंदगी में नहीं आई और मुझे लगता है कि वह चाहती भी नहीं थीं.’

करण के इस खुलासे से साफ हो गया है कि वह काफी दुखी हैं और अब काजोल और उनकी दोस्‍ती नहीं बची. लेकिन काजोल इस पूरे मामले पर क्‍या कहती हैं या क्‍या कहना चाहती हैं, यह अभी बाकी है. बता दें कि करण जौहर और काजोल ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी कई फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com