Sunday , April 28 2024

कश्मीर में शोहदो ने ड्यूटी से लौट रहे जवानों से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

आपके सौजन्य से-

https://youtu.be/dvPEIOfghG4

नई दिल्ली। कश्मीर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और इस वीडियो की खूब निंदा भी हो रही है। यह वीडियो फौजियों के अपमान की है।

जो जवान दिन-रात घाटी में शांति लाने और लोगों एवं सरहदों की सुरक्षा में लगे रहते हैं, उनके अपमान का यह वीडियो देखकर किसी का भी खून खौल उठ सकता है। वीडियो में कुछ युवक चुनाव डयूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के जवानों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी खूब निंदा भी की जा रही है। सडक़ पर मार्च कर रहे इन जवानों को एक युवक लात मारने क कोशिश करता दिखाई देता है पर जवान धैर्य का परिचय देते हुए कोई जवाब नहीं देता। वहीं एक अन्य वीडियो बडगाम का है।

इसमें भी सीआरपीएफ के जवान के साथ युवक बदतमीजी करते दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार यह वीडियो बडगाम के दौलपुरा चदूरा का है।

सीआरपीएफ ने दिया बयान

इस घटना के सीआरपीएफ ने अपने बयान में कहा कि यह वीडियो हाल ही में हुए उपचुनाव के दौरान का है। उन्होंने कहा कि उस समय जवान ईवीएम की सुरक्षा कर रहे थे, उनके ईवीएम को सेफ रखना काफी जरुरी था। ना कि उस युवक को जवाब देना। उन्होंने कहा कि जवानों के धैर्य और चुप्पी को कमजोरी न समझा जाए।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com