Saturday , April 27 2024

‘कामसूत्र’ की एक्ट्रेस का सेक्सी हैलोवीन वीडियो देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

31 अक्टूबर के दिन पूरे विश्व में हैलोवीन डे मनाया जाएगा. सिर्फ विदेशी लोग ही नहीं बल्कि हमारे देश में भी कई कलाकार हैलोवीन को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कहां पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मौके बेहद हॉट हैलोवीन स्पेशल शूट कराया है. शर्लिन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो काले रंग की शोर्ट ड्रेस पहनी हुईं नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा का बेहद ही हॉट अवतार नजर आ रहा है जो फैंस की नींदें उड़ा रहा है. शर्लिन का टॉप का नेक इतना डीप है कि उनकी काफी ज्यादा क्लीवेज नजर आ रही है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा फोटो शूट के लिए पोज दे रही हैं. शर्लिन ने तो अपने सिर पर दो सींग भी लगाए हैं जिसे देखकर ये लगता है कि हैलोवीन स्पेशल शूट में किसी राक्षस का रूप धारण करके आई हैं. लेकिन राक्षस बनने के बाद भी शर्लिन इस रूप में भी इतनी सेक्सी लग रही हैं कि उनके फैंस वीडियो पर से नजर हीं नहीं हटा पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शर्लिन का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बैंकग्राउंड में ‘प्रोपर पटोला’ गाना चल रहा है और इस सॉन्ग पर शर्लिन थोड़ी ठुमकती हुई भी नजर आ रही हैं. आपको बता दें शर्लिन चोपड़ा कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं. शर्लिन को न्यूड होना काफी सामान्य लगता है और वो कई बार न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. फिल्म कामसूत्र का एक सीन भी बहुत चर्चा में रहा था जिसमें उन्होंने पूरी तरह कपड़े उतारकर सेक्स सींस दिए थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com