Thursday , April 25 2024

कृति सेनन हुई टाइगर श्रॉफ की, रचाई शादी, तस्वीरें वायरल!

1474357120880969289-khaskhabarमुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन करोडो फैंस का दिल तोड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ वाराणसी में शादी रचा ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। कृति यहां दुल्हन के लिबास में सजी-धजी नजर आईं। तो वहीं टाइगर भी दुल्हें बन घोड़ी चढ़े दिखे। दोनों शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ीं। यह फोटो देखकर आपको ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, यह तस्वीरें एक शूटिंग का हिस्सा है।

कृति और टाइगर इनदिनों एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे है। इस ऐड में कृति हुल्हन और टाइगर दूल्हे का रोल प्ले कर रहे है। यह शूटिंग नंदेश्वर घाट की एक हवेली में शूट किया गया। यहां कृति छत से आकर चिल्लाती हैं, मम्मी लहंगा उतार कर नाइटी पहन लूं, अभी तक मेरा नाड़ा नहीं आया।

आखिर के सीन में एक लडक़ा बोलेगा दूल्हा तो भाग गया। बता दें, इरोज प्रोडक्शन हाउस अपनी वेबसाइट की ऐड फिल्म शूट कर रहा है। टाइगर श्रॉफ इसमें शरारती बनारसी छोरा बनें हैं। यूनिट के लोगों के मुताबिक, आखिर में टाइगर मोबाइल पर पूरी फिल्म देखते नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर तनु वेड्स मनु के डायरेक्टर आनंद एल राय है। टाइगर इससे पहले हीरोपंती के रिलीज से पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आए थे। कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म ‘हिरोपंती’ से की थी। फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com