Monday , April 29 2024
Faridabad : AAP convener Arvind Kejriwal during an election road show in Faridabad on Saturday. PTI Photo (PTI3_22_2014_000048A)

केजरीवाल हुए 48के, प्रधानमंत्री सहित अन्य ने दी शुभकामनाएं    

Faridabad : AAP convener Arvind Kejriwal during an election road show in Faridabad on Saturday. PTI Photo  (PTI3_22_2014_000048A)

नई दिल्ली ।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 48 वर्ष के हो गये और इस मौके पर उन्हें  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई अन्य नेताओं और हिन्दी सिनेमा तथा खेल जगत की हस्तियों ने शुभकामनाएं दी हैं ।  

मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई –

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन पर शुभकामनाएं। मैं उनके दीर्घायु होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।” केजरीवाल ने जवाब में कहा, ‘‘बहुत बहुत धन्यवाद सर।” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने भी ट्विटर के जरिये आम आदमी पार्टी प्रमुख को बधाई दी।

 कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं-

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने भी केजरीवाल को शुभकामनाएं दीं। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी केजरीवाल के अच्छे स्वास्थ्य तथा सफलता की कामना की। केजरीवाल को शुभकामनाएं देते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि ‘ईश्वर से आपके अच्छे स्वास्थ्य, सर्दी जुकाम नहीं होने तथा अच्छे काम की प्रार्थना करता हूं।’ मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने भी अपनी शुभकामनाएं दीं। रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी और विशाल डडलानी सहित बालीवुड अभिनेताओं और गायकों  ने भी केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामना संदेश भेजे। निजी प्रतिक्रिया के अलावा, मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि कई मित्रों, रिश्तेदारों, समर्थको से जन्मदिन की बधाइयां प्राप्त हुईं। मैं सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com