Sunday , April 28 2024

गुरुग्राम गोली कांड : जज के बेटे की मौत, 10 दिनों से चल रहा था इलाज

 हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ दिनों पहले एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के परिवार के साथ हुए गोलीबारी कांड में घायल हुए उनके बेटे ध्रुव शर्मा ने आज दम तोड़ दिया है. ध्रुव ने इस हादसे के 10 दिनों बाद आज सुबह 4 बजे अपनी अंतिम सांसे ली है. 

दरअसल कुछ दिनों पहले 13 अक्टूबर को गुरुग्राम के एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के गनर महिपाल ने उनके बेटे ध्रुव और उनकी पत्नी पर गोलीबारी कर दी थी, इस दौरान उनकी पत्नी की मौत घटना के कुछ समय बाद ही हो गयी थी और उनका बेटा ध्रुव गंभीर रूप से घायल हो गया था. ध्रुव को इस घटना के तुरंत बाद ही मेदांत अस्पताल में भर्ती करा दिया था जहाँ पिछले 10 दिनों से उसका इलाज चल रहा था. लेकिन आज सुबह वो जिंदगी से अपनी जंग हार गया. 

अपने बेटे ध्रुव की मौत के बाद से जज कृष्णकांत शर्मा गहरे सदमे में है और देश की एक लोकप्रिय समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि उन्होंने अपने बेटे के ऑर्गन्स डोनेट करने का निर्णय किया है. हालाँकि इस मामले में अभी उनकी ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. उल्लेखनीय है कि कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे पर उनके गनर ने यह हमला 13 अक्टूबर को गुरुग्राम के सेक्टर-49 के बाजार में किया था जब वे मार्केट जा रहे थे. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com