Friday , April 26 2024

गुस्साई भीड़ से बचकर भाग रहे कार चालक ने दो को उड़ाया, बुरी तरह हुए घायल

भोपाल: देश में लगातार ही सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टैंकर से कार में स्क्रैच लगने पर कार चालक ने ओवरटेक करते हुए टैंकर को बीच सड़क पर रोक लिया और कार चालक और टैंकर चालक के बीच झगड़ा होता देख मौके पर भीड़ जमा होने लगी। वहीं लोगों को देख चालक टैंकर को वहीं छोड़कर भाग गया। उधर कार चालक को अंदेशा हुआ कि भीड़ अब उसके साथ मारपीट कर सकती है। इस वजह से वह कार को घबराहट में तेज रफ्तार से निकालकर भागा और इस दौरान पैदल जा रहे दो युवक कार की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए।

वहीं बता दें कि पुलिस कार नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है। घटना करोंद इलाके में गुरुवार दोपहर को हुई। इसके साथ ही निशातपुरा पुलिस के अनुसार बता दें कि गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे टैंकर के चालक की लापरवाही से साइड लेने के दौरान एक लग्जरी कार में स्क्रैच लग गया। कार में एक युवक-युवती थे। वहीं कार चालक युवक ने तैश में आकर ओवरटेक करते हुए करोंद स्थित राजपूत धर्मकांटा के सामने टैंकर को रोक लिया।

गौरतलब है कि इस घटना के दौरान कार चालक ने गाड़ी से उतरकर टैंकर चालक से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। वहीं झगड़ा होता देख मौके पर जाम लगने लगा और तमाशबीन भी इकट्ठे हो गए। तभी भीड़ को देखकर टैंकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग निकला। उसके भाग जाने पर कार चालक को अंदेशा हुआ कि कहीं भीड़ का गुस्सा उस पर न टूट पड़े। वह कार में बैठा और भीड़ के बीच में से तेज रफ्तार से कार लेकर भागा। इस दौरान उसने सड़क पर पैदल जा रहे दो लोगों टक्कर मार दी। यहां हम आपको बता दें कि इस हादसे में रतन कॉलोनी करोंद निवासी गोविंद और पीपल चौराहा करोंद निवासी राजा गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि दोनों के बाएं पैर टूट गए। साथ ही उन्हें गंभीर अंदरूनी चोट लगी हैं। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com