Wednesday , May 1 2024

चुनाव से पहले सपा को लगा एक और झटका, गौरव भाटिया ने दिया इस्तीफा

चुनाव से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. समाजवादी पार्टी की तरफ से टीवी न्यूज चैनलों के कार्यक्रम में अक्सर सपा सरकार का पक्ष रखते नजर आने वाले उच्चतम न्यायालय के वकील और राज्य के पूर्व अपर महाधिवक्ता गौरव भाटिया ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि गौरव पिछले काफी समय से पार्टी में अपनी अनदेखी से नाराज चल रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक गौरव ने पार्टी छोड़ने का इस्तीफा इसलिए लिया क्योंकि समाजवादी पार्टी ने अपने प्रवक्ता की लिस्ट में इस बार शामिल नहीं किया है. यह बात उन्हें इतनी बुरी लगी कि गौरव ने सपा के लीगल विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के साथ-साथ पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

ट्विटर पर शेयर की इस्तीफे की बात
मीडिया से बात करने के साथ ही साथ गौरव भाटिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नाराजगी व्यक्त की. गौरव ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि उन्होंने तय कर लिया है कि वे सपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दें और उन्होंने अपना इस्तीफा नेता जी और अखिलेश यादव को भेज दिया है.

Follow

Gaurav Bhatia @gauravbh

I have decided to resign from post of National President Legal Wing SP and all posts. Fwding my resignation to Netaji & @yadavakhilesh ji

 

वीरेन्द्र भाटिया के बेटे हैं गौरव
आपको बता दें कि गौरव भाटिया सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के करीबी और पूर्व महाधिवक्ता और पूर्व राज्यसभा सांसद स्वर्गीय वीरेन्द्र भाटिया के बेटे हैं. वे सुप्रीम कोर्ट में वकालत भी करते हैं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com