Sunday , April 28 2024
ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक राशि का हमारे जीवन में अधिक महत्व है. ज्यौतिष विषय वेदों जितना ही प्राचीन है और राशि के मुताबिक़ हम हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज हमारे दिन की दशा कैसी होगी. मेष : मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है, परिवार खुशहाल रहेगा, मानसिक शांति रहेगी. वृष : जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे, बातचीत में सावधानी बरते, सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. मिथुन : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, काम में सफलता मिलेगी और आत्मसंयत रहें. कर्क : वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्यपूर्ण रहेंगे, स्वास्थ्य पर ध्यान दे. वाणी में सौम्यता रहेगी. सिंह : कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा, मन प्रसन्न रहेगा, परिवार में आपसी सहयोग रहेगा. कन्या : परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. तुला : जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं, नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. करीबी दोस्तों का साथ रहेगा. वृश्चिक : भवन के रखरखाव व साज-सज्जा बढ़ सकते हैं, परिश्रम अधिक रहेगा, परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. धनु : स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. करीबी दोस्तों का सहयोग रहेगा. मकर : अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी, जीवनसाथी का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आत्मसंयत रहें. कुम्भ : किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं, मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन विवादों से दूर रहे. मीन : स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है, मन अशान्त रहेगा, कार्यो में कठिनाई आ सकती है.

जानिए कैसा है आज आपकी किस्मत का हाल इस राशि के लोगों को मिलेगा सरप्राइज

ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक राशि का हमारे जीवन में अधिक महत्व है. ज्यौतिष विषय वेदों जितना ही प्राचीन है और राशि के मुताबिक़ हम हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज हमारे दिन की दशा कैसी होगी.ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक राशि का हमारे जीवन में अधिक महत्व है. ज्यौतिष विषय वेदों जितना ही प्राचीन है और राशि के मुताबिक़ हम हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वनुमान लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज हमारे दिन की दशा कैसी होगी.  मेष : मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है, परिवार खुशहाल रहेगा, मानसिक शांति रहेगी.  वृष : जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे, बातचीत में सावधानी बरते, सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.  मिथुन : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, काम में सफलता मिलेगी और आत्मसंयत रहें.  कर्क : वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्यपूर्ण रहेंगे, स्वास्थ्य पर ध्यान दे. वाणी में सौम्यता रहेगी.  सिंह : कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा, मन प्रसन्न रहेगा, परिवार में आपसी सहयोग रहेगा.  कन्या : परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे.  तुला : जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं, नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. करीबी दोस्तों का साथ रहेगा.  वृश्चिक : भवन के रखरखाव व साज-सज्जा बढ़ सकते हैं, परिश्रम अधिक रहेगा, परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.  धनु : स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. करीबी दोस्तों का सहयोग रहेगा.  मकर : अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी, जीवनसाथी का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आत्मसंयत रहें.  कुम्भ : किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं, मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन विवादों से दूर रहे.  मीन : स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है, मन अशान्त रहेगा, कार्यो में कठिनाई आ सकती है.

मेष : मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है, परिवार खुशहाल रहेगा, मानसिक शांति रहेगी.

वृष : जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे, बातचीत में सावधानी बरते, सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

मिथुन : पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं, काम में सफलता मिलेगी और आत्मसंयत रहें.

कर्क : वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्यपूर्ण रहेंगे, स्वास्थ्य पर ध्यान दे. वाणी में सौम्यता रहेगी.

सिंह : कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा, मन प्रसन्न रहेगा, परिवार में आपसी सहयोग रहेगा.

कन्या : परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है, खर्चे अधिक हो सकते हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे.

तुला : जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं, नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. करीबी दोस्तों का साथ रहेगा.

वृश्चिक : भवन के रखरखाव व साज-सज्जा बढ़ सकते हैं, परिश्रम अधिक रहेगा, परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

धनु : स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. करीबी दोस्तों का सहयोग रहेगा.

मकर : अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी, जीवनसाथी का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आत्मसंयत रहें.

कुम्भ : किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं, मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन विवादों से दूर रहे.

मीन : स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है, मन अशान्त रहेगा, कार्यो में कठिनाई आ सकती है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com