Sunday , April 28 2024

त्र के एक गांव का युवक काम की तलाश में चंडीगढ़ गया। वहां उसे एेसी स्थिति का सामना करना पड़ा कि उसने आत्‍महत्‍या कर ली

त्र के एक गांव का युवक काम की तलाश में चंडीगढ़ गया। वहां उसे एेसी स्थिति का सामना करना पड़ा कि उसने आत्‍महत्‍या कर ली। वह जिन साथियों के साथ काम की तलाश में गया था उन्‍होंने चंडीगढ़ में उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। इससे आहत होकर उसने गांव लौटकर तालाब में कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने चार युवकों के साथ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, बुढलाडा के एक गांव का युवक अपने चार साथियों के साथ काम की तलाश में चंडीगढ़ गया था। वहां उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। इसके बाद वह चंडीगढ़ से गांव लौट आया। घटना से शर्मसार इस युवक गांव के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके भाई के बयान पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक के भाई ने बताया कि उसका भाई तीन दिन पहले कुछ साथियों के साथ काम के सिलसिले में चंडीगढ़ में गया था। वहां उसके साथियों ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कुकर्म किया। इस बारे में उसने भाई को गांव में आकर उसको बताया। उसने भाई को समझाया और इस बारे में कदम उठाने का भरोसा दिलाया। इसके बावजूद वह परेशान और गुमसुम रहने लगा। अपने साथ हुई घटना से आहत होकर उसने गांव के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।

चार आरोपितों पर किया केस दर्ज : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी सहायक थानेदार जीत सिंह ने बताया कि युवक के भाई के बयान पर भादड़ा निवासी दर्शन सिंह, महंगा सिंह व राजा सिंह  और संगरूर के झाडों निवासी काला सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com