Monday , May 6 2024

दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूना, मौत

download (13)लखनऊ। राजधाना में अपराधों को रोकने के सरकार के सारे दावे बेदम साबित हो रहे हैं। एक तरफ जहां एसएसपी नागरिकों को सुरक्षा मुहैया कराने के दम भर रही हैं  वहीं अपराधी अपने बै-खौफ इरादों को लेकर लगातार राजधानी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर राजधानी पुलिस को चुनौती देते हुए आशियाना के बंगला बाजार स्थित बंसल बगिया के पास एक मंडी व्यापारी को गोलियों से भून डाला। गोलियों की तड़तड़ाहट के लोगों में दहसत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया।
आशियाना थाना के बंगला बाजार स्थित बंसल बगिया के पास बेखौफ बदमाशों ने मण्डी व्यापारी पर ताबड़तोड फायरिंग कर दी। इससे लहूलूहान होकर व्यापारी गिर पड़ा। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। प्रथमा दृश्यत मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।
घटनाक्रम के मुताबिक बंगला बाजार स्थित बंसल बगिया मण्डी में सचिन शुक्ला आढ़त का काम करते हैं। वहीं पर उनका व्यवसाय को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। रविवार की रात करीब नौ बजे सचिन अपना काम कर घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ही बाइक सवार बदमाशों ने रोक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने सचिन को एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं। वह लहूलुहान होकर जमीन पर लुढ़क गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सचिन को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com