Sunday , April 28 2024

दिल्ली: गर्भवती किशोरी को अगवा कर 6 दिनों तक किया गैंगरेप

दिल्ली में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के हर्ष विहार इलाके से सामने आई सनसनीखेज वारदात से लगाया जा सकता है. दरअसल वहां दो बदमाशों ने 15 अगस्त के दिन एक 16 वर्षीय किशोरी को उसके घर के बाहर से नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया. इसके बाद वो उसे बाइक पर ही ग्रेटर नोएडा ले गए. जहां चार लड़कों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर गैंगरेप किया.

किसी तरह मंगलवार को किशोरी आरोपियों के चंगुल से भागी और ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने पहुंचकर मदद मांगी. सूरजपुर पुलिस ने मामले की सूचना हर्ष विहार पुलिस को दी. जिसके बाद परिजन उसे अपने साथ लेकर दिल्ली आए. पीड़िता को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार जारी है. पीड़िता की माने तो एक आरोपी पिछले कई महीनों से उसके साथ दरिंदगी कर रहा था. इसी कारण पीड़िता 5 माह की गर्भवती भी है. आरोपियों के नाम शाहनवार, तौफीक, जुगनी और जावेद है.

जानकारी के मुताबिक, किशोरी परिवार सहित हर्ष विहार इलाके में रहती है. गत 15 को वह अपने छोटे भाई के लिए कुछ सामान लेने घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान दो आरोपियों ने उसे पीछे से दबोचकर रुमाल से कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया और बाइक पर बैठाकर ग्रेटर नोएडा ले गए.

वहां, 15 अगस्त से 21 अगस्त तक आरोपी उसके साथ मारपीट व गैंगरेप करते रहे. किसी तरह किशोरी मंगलवार शाम को आरोपियों के चंगुल से भागी और लोगों की मदद से ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने पहुंची. वहां से पुलिस ने हर्ष विहार पुलिस से संपर्क किया और किशोरी को उनके हवाले किया गया. किशोरी की हालत काफी खराब थी. उसे तुरंत जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका उपचार जारी है.
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com