Sunday , April 28 2024

दिल्ली: MCD की लापरवाही के चलते सीवर में गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत

दिल्ली के मुंडका इलाके में खुले सीवर के अंदर गिरने से एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. फिलहाल मुंडका थाना पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल में भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. बता दें कि बुजुर्ग महिला बक्करवाला इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थी और बुधवार देर शाम से गायब थी.

दिल्ली के मुंडका इलाके के बक्करवाला कॉलोनी में एमसीडी की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां खुले हुए सीवर  के अंदर गिरकर एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला का नाम ननकी देवी था. बुजुर्ग महिला बक्करवाला स्थित जेजे कॉलोनी में रहती थी. बुधवार देर शाम शौच के लिए सड़क किनारे झाड़ियों में गई थी, जिसके बाद से बुजुर्ग महिला घर वापस नहीं आई. वहीं बुजुर्ग महिला के गायब होने के बाद से पूरा परिवार बुजुर्ग महिला की तलाश कर रहा था.

वहीं बुजुर्ग महिला के ना मिलने पर पीड़ित परिवार ने बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी की शिकायत पास के पुलिस चौकी में भी दी थी. बुधवार से गायब हुई बुजुर्ग महिला का शव गुरुवार देर रात सड़क किनारे खुले पड़े सीवर के अंदर से मिला, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुंडका थाना पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया.

इलाके में रहने वालों का आरोप है कि इलाके के सभी सीवर के ढक्कन खुले हुए हैं. जहां आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता है. इसके बावजूद भी, ना ही एमसीडी विभाग और ना ही क्षेत्रीय निगम पार्षद इस तरफ कोई ध्यान दे रहे हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com