Saturday , April 27 2024

दीपिका-रणवीर ने सिर्फ इन 4 सेलेब्स को अपनी शादी में किया इन्वाइट

पिछले रविवार से तो बॉलीवुड के गलियारों में अगर किसी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी. जब से दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का अनाउंसमेंट किया है तब से ही उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं. रणवीर और दीपिका इसी साल 14 और 15 नवंबर को शादी कर रहे हैं. इस कपल की शादी कहां होगी इस बारे में अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि शादी का वेन्यू इटली या मुंबई दोनों में से किसी एक जगह होगा.

दीपवीर की शादी के चार फंक्शन होंगे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर की शादी में बॉलीवुड जगत की केवल चार ही शख्सियत शामिल होंगी. जी हाँ… दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में सिर्फ बॉलीवुड कलाकारों को इन्वाइट किया है और बाकि सभी लोग को उनकी शादी के रिसेप्शन में इन्वाइट किया जाएगा. दीपवीर की शादी में शामिल होने वाले चार कलाकार हैं शाहरुख खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली.

आपको बता दें दीपिका और शाहरुख़ की अच्छी बॉन्डिंग है और फराह ने ही दीपिका को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. वहीं फ़िल्मकार भंसाली ने ही अपनी फिल्मों के जरिए इस कपल को पहचान दिलाई है. आदित्य चोपड़ा ने अपनी फिल्म के जरिए रणवीर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इसलिए दीपिका और रणवीर के लिए ये चारों ही लोग बहुत खास है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com