Friday , May 3 2024

नक्सली से संबंध रखने पर दो को भेजा जेल

nakगया/इमामगंज। बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना अंतर्गत दो अलग अलग गाँवो से नक्सलियों से सम्बन्ध रखने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शेरघाटी कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया।
पुलिस ने बताया कि ये दोनों काफी दिनों से नक्सलियों के लिए काम कर रहे हैं। जिसे गुप्त सूचना पर अलग अलग गावों से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद पता चला की नक्सलियों द्वारा उपयोग किये जानेवाले सामान को दोनों उनतक पहुंचाते थे।
थाना प्रभारी अर्जुन प्रसाद ने बताया कि ये दोनों के बारे में हमें सूचना मिली थी कि ये नक्सलियों का सहयोग करता है। सलैया थाना क्षेत्र के विराज गाँव से लखन यादव और देवजरा गाँव से सरोज यादव को पुलिस ने पकड़ा। इन दोनों पर नक्सलियों के सहयोग व सामान पहुंचाने के आरोप है।
उन्हांेने कहा कि कांग्रेस के एक पूर्व केंद्रीय मंत्री कहते हैं कि कांड सही है और एक बड़ा नेता कहता है कि काण्ड फर्जी है। जब तक राहुल गांधी स्पष्टीकरण नहीं देते कौंसिल विरोध करती रहेगी। कौंसिल ने उनके जनपद में प्रवेश के 24 घंटे पहले उनसे स्पष्टीकरण मांगा था लेकिन पूरी पार्टी में चुप्पी छा गयी। उनके विरोध में यह पुतला फूंका जा रहा है। इस अवसर पर साबिर खां, दानिश, हम्जा, शहबाज, वहाब, हाफिज वसीम, सद्दाम, जैश अंसारी, कमलेश, सौरभ आदि मौजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com