Monday , April 29 2024

नहीं रुकेगी कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई- प्रधानमंत्री मोदी

चंडीगढ़। पीएम मोदी जालंधर में बीजेपी – अकाली दल की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने सभा में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उनका कहना कि सत्ता के भूख में कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई है। रैली कांग्रेस को आडे़ हाथों लेते हुए पीएम ने कहा कि अब यह पार्टी डूबती नाव हो चुकी है।

X-RAY व्यू में सामने आया ‘आत्मा का ये बड़ा रूप’, इन्टरनेट पर मचा बवाल, देखे वीडियोनहीं रुकेगी कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई- प्रधानमंत्री मोदी
उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने देश में OROP को लागू किया। साथ ही उन्होंने राजनीति से भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कही। उनका कहना कि सरकार की कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी लड़ाई नहीं रुकने वाली है। 

इस महिला ने सोशल मीडिया पर अपलोड की फोटो तो जाना पड़ा जेल

नोटबंदी पर उनका कहना कि 150 करोड़ रुपए से ज्यादा कांग्रेस के मंत्री के पास से मिले। तो वहीं इस नोटबंदी से कुछ की 70 सालों की कमाई डूब गई। विरोधी ये अक्सर सोचते है कि मोदी झुकता नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश के हक का पानी पंजाब में लेकर आएंगे। साथ ही कहा कि वह गरीबों के लिए बेईमानी के खिलाफ खड़ा होकर लड़ रहे हैं। 

जालंधर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि पंजाब की धरती सूरवीरों की धरती है। साथ ही यह भूमी गुरुओं, संतों, त्याग और बलिदान से भरी पड़ी है। गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा की कुल 117 सीटों के लिए 4 फरवरी को मतदान होने हैं। जहां फिलहाल पंजाब में सत्तारूढ़ गठबंधन को एंटी इनकम्बेंसी का सामना करना पड़ा रहा है। तो वहीं कांग्रेस और आप पार्टी इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश में है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम प्रकाश सिंह बादल की बदौलत प्रदेश में फिर से पार्टी सरकार बनाने की तैयारी में है। साथ ही कहा कि कांग्रेस अब बीती बात हो चुकी है। इसके अलावा कहा कि एनडीए सरकार ने किसानों का कर्ज माफ कर चुकी है।

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com