Sunday , April 28 2024

पलवल में 10वीं की छात्रा से दो बार किया सामूहिक दुष्कर्म

दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप करके उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पलवल के महिला थाना ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी लड़की सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। वह करीब पांच-छह माह से गुमशुम रहती थी। किसी से बात नहीं करती है। उसका पढ़ाई में भी मन नहीं लग रहा था। उन्होंने बताया कि स्कूल जाने से भी वह कतराती थी। सोमवार को जब उससे कारण पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि गत 12 जुलाई 2018 को दोपहर साढ़े 12 बजे जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो रास्ते में लोकेश व कल्लू मिले और उसे जबर्दस्ती किसी उजाड़ जगह में ले गए। जहां एक कमरे में खींचकर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बनाई।

आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद फिर दोबारा करीब ढाई माह पहले वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसी कोठड़े में लेकर आरोपियों ने दुष्कर्म किया। समाज में डर व बदनामी की वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। कुछ दिन पहले आरोपियों ने साजिश करके बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com