Sunday , April 28 2024

पहली सेल में बिके थे 6 लाख स्मार्टफोन, क्या आज फिर इतिहास रचेगा REDMI NOTE 6 PRO ?

भारत में शाओमी ने अपने शानदार स्मार्टफोन redmi note 6 pro को पेश किया था, वहीं अगले दिन यानी कि 23 नवंबर को यह फ़ोन बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया था, वहीं अब एक बार फिर आज से इसकी बिक्री शुरू हो गई है. ख़ास बात यह है कि पहली बार में ही सेल में एक ही दिन में इसके 6 लाख यूनिट पहले दिन बिके थे.

इसकी दूसरी सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. आप रेडमी नोट 5 प्रो के अपग्रेडेड वर्जन रेडमी नोट 6 प्रो को 28 नवंबर को एक बार फिर से खरीद सकते हैं. 28 नवंबर को फिर यह जलवा बिखेरने आ रहा है. यह से फ़ोन को लगभग 12% की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा. बता दें कि यह फ़ोन दो वेरिएंट में है. पहले सेल में इसके दोनों वेरिएंट पर 1 हजार रु की छूट थी. 

बता दें कि 28 नवंबर को दोपहर दो बजे रेडमी नोट 6 प्रो को मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर इसे खरीदने का दूसरा मौका मिलेगा. वहीं लगभग सभी ऑनलाइन स्टोर पर इस डिवाइस को ‘जल्दी ही आ रहा है’ के साथ लिस्ट किया गया है. भारत में रेडमी नोट 6 प्रो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है. 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 15,999 रुपये है. इसमें आपको 4000mAh बैटरी मिलेंगी. ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com