Tuesday , April 30 2024

पहले टी20 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, खलील अहमद और क्रृणाल पांड्या को मिला मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज का आगाज हो गया है और रविवार को इसका पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। यहां बता दें कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज टीम को पहले ही टेस्ट और वनडे सीरीज में लंबे अंतर से हराया है। जिससे टीम के हौंसले बुलंद हैं। 

जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम के पूरे खिलाड़ी अपने जबरजस्त फॉर्म में हैं। टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन पहले ही हो गया है और इस सीरीज में टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है। वहीं रविवार को होने वाले पहले टी20 मैच में टीम का ऐलान भी हो गया है। 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज टीम को पहले ही दो सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है और अब टीम टी20 सीरीज में अपनी पूरी ताकत से खेलना चाहेगी। यहां हम आपको बता दें कि बीसीसीआई ने जो पहले टी20 मैच के लिए टीम का गठन किया है उसमें तेज गेंदबाज खलील अहमद और ऑलराउंडर क्रृणाल पांड्या को शामिल किया गया है। बता दें कि सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है।टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रृणाल पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, युवजेंद्र चहल।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com