Saturday , April 27 2024

फिल्म ‘बंटी और बब्ली’ की याद दिला दी इस लूट ने

483879-moneyदेहरादून। उत्तराखंड में एक ऐसी लाखों की लूट जिसने सबके होश उड़ा दिया। ये लूट देख आपको फिल्म ‘बंटी और बब्ली’ की याद दिला देगी। यहां पति पत्नी ने एक कमेटी के लाखों रुपये लेकर फरार हो गई। इसका पता चलते ही निवेशकों ने जमकर हंगामा किया।

लाखों की लूट के बाद पति के साथ फरार हुई पत्नी

मूल रूप से सहारनपुर निवासी एक महिला और उसका पति एक साल से यहां रवींद्रनगर में किराये पर रह रहे थे। महिला ने यहां कमेटी का धंधा शुरू कर दिया। कमेटी में रवींद्रनगर के साथ ही ट्रांजिट कैंप के कई दुकानदार और नौकरी करने वालों ने रुपये लगाए। कमेटी में ज्यादातर महिलाएं थीं। करीब 70 लाख रुपये जमा होने पर महिला अपने पति के साथ फरार हो गई। इस लाखों की लूट का पता चलते ही निवेशक महिला के कमरे पर एकत्र हो गए और जमकर हंगामा करने लगे।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान निवेशकों ने बताया कि कमेटी में गुरमीत सिंह के 10 लाख, अमित के डेढ़ लाख, अंग्रेज सिंह के तीन लाख, गुरजीत के दो लाख, अशोक शाह के 12 लाख तथा हरपाल, सर्वजीत कौर, बंटी शर्मा ने करीब नौ लाख रुपये डाले थे। कई और लोगों ने भी रुपये लगाए थे। इस संबंध में तहरीर पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com