Saturday , April 27 2024

बबुआ को सपने में भी नजर आ रहे है हाथी : मायावती

bbbbbbbbbलखनऊ। बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘बबुआ’ को सपने में भी हाथी नजर आने लगे हैं। मायावती ने कहा कि बबुआ की समझ में आ गया है कि चुनाव के बाद बसपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी ।

प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए माया ने कहा कि सपा परिवार और बबुआ (मुख्यमंत्री अखिलेश यादव) के परिवार की तरक्की बाबा साहब की देन है लेकिन, यह परिवार एहसान फरामोश है। अखिलेश यादव स्मारक मे लगी मूर्तियों पर अभद्र बयान देते हैं।

डा़ भीमराव अम्बेडकर की 60वीं पुण्यतिथि पर राजधानी के गोमतीनगर स्थित अंबेडकर स्मारक परिसर में मंगलवार को आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में बसपा सुप्रीमों ने कहा कि प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और बबुआ को सपने में अभी से हाथी नजर आने लगे है।

उन्होंने कहा कि कहा कि किसी पार्क का उद्घाटन करना हो या शिलान्यास बबुआ को हाथी की याद जरूर आती है। बबुआ धर्मगुरूओं और महान नेताओं की मूर्तियां स्थापित करने को फिजूलखर्ची बताते है। हाथी खडा है और बैठा की रट लगाये रहते हैं तो क्या लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क और लोहिया पार्क में स्थापित मूर्तियां खडी नहीं हैं।

आने वाले समय में बबुआ सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति स्थापना को भी फिजूखर्च बता सकता है। मायावती ने कहा कि छह दिसम्बर के दिन की छुट्टी रद्द और बहाल करने के रवैये से स्पष्ट है कि सपा मुखिया वास्तव में बबुआ है। बबुआ के बार-बार हाथी की जिक्र करने से बिना पैसे उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह का प्रचार हो रहा है ।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार सैफई महोत्सव में मनोरंजन के लिये करोडों रूपये खर्च करती है। विकास का पैसा बेदर्दी से पानी की तरह खर्च किया जाता है। वास्तव में यह फिजूलखर्ची है इससे आम आदमी को कोई लेना देना नही है।

सपा अपने परिवार के मनोरंजन के लिए सैफई में महोत्सव मनाती है। उन्होंने कहा कि सपा के शासन में गुंडों और माफियाओं का ही बोलबाला रहता है।

सरकारी और गैर सरकारी जमीनों पर कब्जे होते हैं। मायावती ने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनते ही गुंडे और माफिया जेल में होंगे। सरकारी और गैर सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले भी नहीं छोड़े जायेंगे। उन्होंने कहा कि बसपा शासन में किसी को बख्शा नहीं जायेगा।

बसपा मुखिया ने कहा कि लखनऊ मेट्रो और आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे जिसको अखिलेश सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है। वे सभी परियोजनायें बसपा शासन काल की हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार जनता का करोड़ों रुपया विज्ञापनों पर खर्च कर रही है। बसपा की सरकार बनते ही इन सब की जांच करायी जायेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com