Saturday , April 27 2024

बहुमत के साथ उत्तर-प्रदेश में बनेगी भाजपा सरकार : शाही

spsबलरामपुर। उत्तर प्रदेश में दो तिहाई से अधिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। उत्तर प्रदेश मे सपा सरकार से हर वर्ग पीड़ित है प्रदेश मे चारों और भय का माहौल व्याप्त है ।

प्रदेश के चारों कोने से चलाई गई परिवर्तन यात्रा को हर जगह जनता का अपार समर्थन मिल रहा है लोगो का ह्रदय परिवर्तन हो रहा है । यह बातें भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने बुधवार को तुलसीपुर शुगर मिल गेस्ट हाउस में पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश मे जिनके कन्धे पर जनता की सुरक्षा व्यवस्था का भार है वह पुलिसकर्मी मारे जा रहे हैं। छह से अधिक इन्स्पेक्टर मारे जा चुके हैं।

एक हजार से अधिक पुलिस कर्मी इनके जुल्म का शिकार बने हुए है जब पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं हैं तो आमजनमानस कैसे सुरक्षित रहेगा। सपा सरकार चुनाव के दौरान जनता से किये अपने वादे भूल जनता को बरगलाने का कार्य कर रही है ।

नोटबन्दी पर सपा, बसपा, कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिनका कालाधन नोट कागज के टुकड़ों मे बदल गया है वही सबसे ज्यादा परेशान हैं और जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

कालाधन पर नोटबन्दी के फैसले पर जनता प्रधानमन्त्री के साथ है जो परिवर्तन यात्रा मे मिल रहे अपार जनसमर्थन इस बात का सबूत है कि जनता सपा सरकार से उब चुकी है उसका मन परिवर्तन हो चुका है भाजपा दो तिहाई से अधिक बहुमत से प्रदेश मे सरकार बनायेगी ।

परिवर्तन यात्रा जनपद मुख्यालय सहित तुलसीपुर, गैशडी, पचपेडवा, महराजगंज, शिवपुरा, जरवा, महमूदनगर पहुंचा जहां लोगों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया ।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com