Monday , April 29 2024

बिजनौर में कांग्रेस-सपा पर जम कर बरसे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करने शुक्रवार को यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले किए. मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 11 मार्च के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री पापियों को बचा नहीं पाएंगे.

अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया

इसके साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया. उन्होंने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर टिप्पणी की औऱ कहा कि यह अखिलेश की बहुत बड़ी गलती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लेकर गूगल पर बहुत चुटकुले हैं, ऐसे आदमी को अखिलेश ने  गले लगा लिया.

सपा-कांग्रेस पर परिवारवाद का सीधा आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि देश और प्रदेश को लूटने वाले कुनबे अब एक हो गए हैं, उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश को इन कुनबों से बचाना होगा. उन्होंने जोड़ा कि जब दो कुनबे अलग अलग थे तब देश का इतना नुकसान हुआ अब इकठ्ठा हो गए हैं तो क्या अब कुछ बच पायेगा क्या ? उन्होंने कहा कि ये गठबंधन नहीं दो कुनबों का मिलन है और इनको लगता है की राजपाट केवल इनका ही है और कोई इसमें घुस नहीं सकता है.

यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर किया राज्य सरकार पर हमला

उन्होंने यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि ‘पिछली बार मैंने कहा था कि यूपी में सूरज ढलने के बाद बहू-बेटियों का घर से निकलना दूभर है. लेकिन, अब लोग कह रहे हैं कि शाम तो दूर यहां तो तपते सूरज में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.’

अखिलेश सरकार पर पीएम मोदी ने लगाया कानून के दुरुपयोग का आरोप

प्रधानमंत्री ने यहां विजय शंखनाद रैली में कहा कि देश में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी सरकार ने कानून का दुरुपयोग कर विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं को जेलों में ठूंस दिया. उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपनी पार्टी और पुलिसकर्मियों को एक वर्ष पहले ही यह संदेश दिया था कि ऐसे लोगों की सूची तैयार करें, जो चुनाव में सपा का विरोध करने की ताकत रखते हों.’

समाजवादी पार्टी के ‘परिवारवाद’ पर बोला हमला

समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस कुनबे ने अपनी जाति के लोगों का वोट बैंक बना लिया. लेकिन, उसका विकास भी नहीं किया. पीएम ने कहा कि कुनबे ने सिर्फ अपने परिवार का भला किया है. एक ही परिवार में कई सांसद और पदाधिकारी हैं.

दुष्कर्म की घटनाओं का किया जिक्र, मुलायम के बयान पर भी हमला

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुई दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र पीएम ने मंच से किया. उन्होंने कहा कि कार से महिलाओं को यहां खींच लिया जाता है. इसके साथ ही सत्ता पक्ष के नेताओं के अभद्र बयानों का भी जिक्र उन्होंने किया. इस मामले में मुलामय सिंह पर भी पीएम ने हमला बोला और कहा कि मुलायम ने दुष्कर्म आरोपियों को लेकर अमर्य़ादित टिप्पणी की थी.

किसानों की समस्या का भी जिक्र किया

महिलाओं के बाद पीएम मोदी ने किसानों का मुद्दा उठाया. खासकर गन्ना किसानों को लेकर सपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि सरकार ने गन्ना किसानों का पैसा दबा लिया. उन्होंने राहुल गांधी के ‘आलू’ पर दिए गए एक बयान पर चुटकी भी ली. साथ ही फसल बीमा योजना का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा ‘मैं आपसे वादा करता हूँ बीजेपी की सरकार बनते ही सबसे पहला काम राज्य के छोटे किसानों का ऋण माफ़ करने का किया जाएगा.’

अपने भाषण के शुरूआत में संत रविदास को नमन किया

इससे पहले उन्होंने अपने भाषण के शुरूआत में संत रविदास को नमन किया. इसके साथ ही कहा कि यूपी के लोगों का आर्शीवाद मिला तो वे प्रधानमंत्री बने. उन्होंने यह भी कहा कि वे लोकसभा चुनाव के दौरान बिजनौर नहीं आ पाए थे लेकिन, बिजनौर के लोगों से बहुत प्यार मिला.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com