Sunday , April 28 2024

ब्लू व्हेल गेम के बाद मारवल गेम ने ली छात्र की जान

देश में ब्लू वेल गेम द्वारा हुई मौतों के बाद अब नए गेम मारवल से एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है। मोबाइल से मारवेल गेम के खेल से मौत का देश का पहला मामला राजस्थान के सिरोही जिले स्थित आबूरोड में हुआ, जहां एक 11वीं के छात्र ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

कुछ महीनों पहले देशभर में मोबाइल गेम ब्लू वेल से मौत हुई और ये मौत का सिलसिला थमा ही था कि अब एक नए मोबाइल गेम से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड में घटी है, जहां 18 वर्षीय छात्र विपिन शर्मा, जोकि 11वीं में पढ़ाई करता था उसने फांसी के फंदे पर झूलकर शनिवार शाम को आत्महत्या कर ली।

आबूरोड सदर पुलिस के अनुसार, पुलिस के अनुसार शनिवार देर शाम सूचना मिली कि हाउसिंग बोर्ड में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है और अंदर से दरवाजा बंद है, जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो विपिन शर्मा पंखे के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने शव को नीचे उतरा और मोर्चरी में रखवाया है। मूल रूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी विपिन शर्मा आबूरोड के एक निजी स्कूल के पढ़ाई करता था, जो अपने मामा के लड़के के घर अपनी बहन के साथ रहता था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com