Friday , April 26 2024

महेश भट्ट के फोन कर आलिया को जाने से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी मिली है। आलिया के पिता डायरेक्टर महेश भट्ट को फोन कर आलिया को जाने से मारने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांगे की गई थी।

फोन ट्रेस कर इस मामले का खुलासा किया गया है। मुंबई और यूपी की पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर के मुताबिक, एक व्यक्ति ने खुद को किसी गैंग का लीडर बताकर महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की थी। शुरुआत में महेश भट्ट ने इसे मजाक समझा, लेकिन फिर उस शख्स ने महेश को व्हाट्सऐप पर मैसेज कर कहा कि वो इस धमकी को हल्के में न लें।

उसने धमकी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो वह महेश की बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाएगा। आरोपी ने महेश को लखनऊ के बैंक के ब्रान्च में पैसे जमा करने को कहा था।

यह घटना 26 फरवरी की है महेश भट्ट ने समय पर रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस का शुक्रिया ट्विटर के जरिए अदा किया। बुधवार की रात को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर भट्ट परिवार का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर किया। ये केस मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल (ANC) को ट्रांसफर कर दिया गया है।

कौन है आरोपी

पकड़ा गया संदीप साहू लखनऊ के आशियाना क्षेत्र की आम्रपाली कालोनी का रहने वाला है। इसी इलाके में उसकी जूते की दुकान थी जो घाटा होने के कारण पिछले साल बंद हो गई। इससे पहले वह एक दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। दुकान बंद होने के बाद वह मुम्बई चला गया था

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com