Saturday , April 27 2024

मायावती का आरोप- मोदी अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों की हत्याआें से बेपरवाह हैं

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि वह अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों की हत्याआें से बेपरवाह हैं।

मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों की लगातार हो रही हत्याआें व अन्य राष्ट्रीय चिन्ताआें से विमुक्त और बेपरवाह होकर प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में विधानसभा की चुनावी राजनीति कर रहे हैं।

RSS पर भी बोला हमला
उन्होंने मोदी की आलोचना करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी हमला बोला और कहा कि आरएसएस ब्राण्ड की इस प्रकार की संकीर्ण राजनीति करने से क्या कभी देश का वास्तविक भला हो सकता है ? मायावती ने कहा कि अमेरिका में आईटी इंजीनियर के बाद अब गुजराती मूल के कारोबारी हरनीश पटेल की हत्या हो गई। देश के प्रधानमंत्री को इसका संज्ञान लेकर तत्काल उचित कार्रवाई करनी चाहिए ताकि विदेश में रहने वाले लाखों भारतीयों में असुरक्षा की भावना समाप्त हो।

भाजपा की हालत विधानसभा चुनाव में काफी दयनीय
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा अपनी राष्ट्रीय जिम्मेदारी और कर्तव्यों का परित्याग करके विधानसभा चुनाव के दौरान ‘रोड शो’ करके गली सड़कें नापना देशहित में कितना सही या गलत है, इसका आकलन देश की जनता करेगी।

मायावती ने कहा, ‘परंतु ये सब राजनीतिक गतिविधि बताती है कि भाजपा की हालत यहां विधानसभा चुनाव में काफी दयनीय है तथा प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी वादाखिलाफी और नोटबंदी के जनपीडादायी फैसले से नाराज और आक्रोशित जनता ने इन्हें अभी से ही सड़क पर ला खड़ा किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com