Sunday , April 28 2024

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नहीं हो पाएगी कायरा की शादी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है आए दिन शो में ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं. अब शो को लेकर एक और नई खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है, दरसल इस बार कार्तिक-नायरा अपने परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वह द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं और वह एक-दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं. हाल ही में अपडेट हुई खबरों की मानें तो कार्तिक और नायरा ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाने का मन बना लिया है और अब दोनों ऐसा करते हुए नजर आने वाले हैं.

आपको पता ही होगा कि तलाक होने के बाद कार्तिक और नायरा दोनों को ही एक-दूसरे की कमी खलने लगी और दोनों ने महसूस किया कि वह एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस वजह से दोनों अब एक-दूजे के पास आएँगे और घरवालों के खिलाफ जाएंगे. इसके बाद दोनों अपने अपने घरवालों को मनाकर दोबारा शादी करने की कोशिशों में लग जाएंगे और सफल हो पाएंगे. फिलहाल दोनों कोशिशें कर रहीं हैं लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों के घरवाले इस बात के लिए तैयार होते हुए नहीं दिख रहे हैं.

खबरों के अनुसार कार्तिक और नायरा की शादी की पूरी तैयारियां हो जाएंगी और उसके बाद फिर से शो में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा और वह तब आएगा जब कार्तिक मंदिर में नायरा का इंतजार करते रह जाएगा पर नायरा मंदिर में नहीं पहुंचेगी. अब आगे की कहानी बड़ी दिलचस्प होने वाली है.अब देखना यह है कि दोनों अपने रिश्ते के लिए परिवार वालों को कैसे मनाएंगे और आखिर किस वजह से नायरा मंदिर नहीं पहुंचती है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com