Sunday , April 28 2024

राशि के अनुसार जाने कौन सी दिशा है आपके लिए लकी

आप सभी को बता दें कि व्यक्ति के जीवन पर जितना प्रभाव राशियों का पड़ता है उतना ही प्रभाव दिशाओं का भी पड़ता है. ऐसे में अगर व्यक्ति अपनी शुभ दिशा को जान लें और उसी ओर मुंह रखकर कार्य ​करे तो उसे कार्य में सफलता जरूर सम्भव है. तो आइए जानते हैं राशि अनुसार व्यक्ति के लिए कौनसी दिशा शुभ होती है.

पूर्व दिशा – कहते हैं मेष, मिथुन और मीन राशि के जातकों के लिए पूर्व दिशा शुभ रहती है, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.

पश्चिम दिशा – कहते हैं तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए पश्चिम दिशा में कार्य करना शुभ माना जाता है, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.

उत्तर दिशा – कहा जाता है वृष, कर्क, सिंह और कन्‍या राशि के जातकों के लिए उत्तर दिशा में मुंह करके कार्य करना चाहिए, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.

दक्षिण दिशा – कहते हैं कन्‍या, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए दक्षिण दिशा शुभ रहती है अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com