Sunday , April 28 2024

राहुल करेंगे एक माह यूपी में प्रवास, निकालेंगे रथयात्रा

images (3)वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव फतह करने के लिए कांग्रेस ने सियासी बिसात बिछाना शुरू कर दी है। बीते दो अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से उत्साहित कांग्रेस और उसके रणनीतकार प्रशान्त किशोर ने इस टेम्पो को बरकरार रखने के लिए युवराज राहुल गांधी को सीधे मिशन पर उतार दिया है।

शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी 6 सितम्बर से पूरे एक माह तक यूपी में प्रवास कर रथयात्रा निकाल किसानो युवाओ से सीधा संवाद करेंगे। इसकी शुरूआत 6 सितम्बर को देवरिया से होगी। राहुल गांधी देवरिया से गाजियाबाद तक पूरे एक माह रोड शो कर पार्टी के लिए आधार तैयार करेंगे। इस दौरान प्रदेश के शीर्ष नेता प्रत्येक ब्लाक से 25 हजार लोगो को पार्टी से जोड़ने के लिए कमर कस चुके है। राहुल गांधी के इस यात्रा के लिए देवरिया से लखनउ तक की व्यवस्था पूर्व सांसद डा.राजेश मिश्र के कन्धो पर है। लखनउ से गाजियाबाद तक इमरान मसूद व्यवस्था देखेंगे।

राहुल गांधी के कार्यक्रम की तैयारियो को लेकर पूर्वांचल से जुटे पार्टी के सभी संगठनो के नेताओ के साथ रविवार को बैठक कर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वाराणसी के पूर्व सांसद डा.राजेश मिश्र, पिण्डरा विधायक अजय राय ने संयुक्त रूप से उक्त जानकारी दी। बताया कि राहुल गांधी के रोड शो जनसम्पर्क अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी यात्रा मार्ग के हर गांव हर घर में दस्तक देंगे। बताया कि श्री गांधी के रोड शो के दौरान जगह जगह स्वागत, पब्लिक मीटिंग करेंगे। इस दौरान श्री गांधी केन्द्र सरकार के नाकामी के साथ 27 साल से यूपी के बदहाली के लिए जिम्मेदार सपा बसपा भाजपा की पोल भी खोलेंगे। दावा किया कि श्री गांधी के वाराणसी सीमा में प्रवेश करने पर जिस तरह सोनिया के रोड शो में भीड़ जुटी थी उससे कही अधिक भीड़ जुटाने के लिए कार्यकर्ता जनसम्पर्क अभियान में लग गये है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com