Monday , April 29 2024

लड़कियों ने फोन कर दोस्त से मांगी मदद, भेज दिए 11 लोग फिर हुआ कुछ ऐसा

झारखंड के लोहरदगा जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी आशीष कुमार महली ने बताया कि हिरहीहारा टोली में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 साल के बीच है। उन्होंने 16 अगस्त को लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म उस समय किया जब वह अपने पड़ोसी के साथ हिरहीहारा टोली जा रही थीं।

डीएसपी ने बताया कि तीनों मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी हिरही रेलवे पुल के पास उसमें कुछ खराबी आ गई। एक पीड़िता ने फोन करके मदद के लिए अपने दोस्त को बुलाया, लेकिन उसने अपनी जगह अपने 11 दोस्तों को भेज दिया। आशीष कुमार ने बताया कि लड़कियों को आरोपी सुनसान जगह पर ले गए और उनके पड़ोसी को मारपीट करके भगा दिया। उसके बाद सभी ने बारी-बारी से नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया। 

आरोपियों ने पीड़िताओं के मोबाइल फोन भी छीन लिया। डीएसपी ने बताया कि लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके मामले की जांच हुई। इस घटना की जांच का जिम्मा उप-मंडल पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली के पास है। डीएसपी ने बताया कि टीम को एक आरोपी के घर से पीड़िताओं के मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com