Monday , April 15 2024

विडियो : कारोबारी संदीप तेल की हत्या के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर मनोहर वर्मा सहित कई लोगों को हिरासत में लिया है

विजय नगर इलाके में कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल की हत्या के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर मनोहर वर्मा सहित कई लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने बीस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जांच के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई हैं और 30 लोगों से पूछताछ की जा रही है।

संदीप की कार सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कारोबारी क्रॉस रोड बिल्डिंग स्थित अपने ऑफिस से निकलकर सर्विस रोड पर खड़ी अपनी कार के पास पहुंचा था। वहां हमलावर उसका इंतजार कर रहे थे। उसके आते ही कार से निकलकर तीन बदमाशों ने उस पर सात फायर किए और फरार हो गए।

घायल हालत में कारोबारी के कर्मचारी उसे बॉम्बे अस्पताल ले गए, जहां देर रात डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। हत्या में लेनदेन और रंजिश की आशंका सामने आ रही थी। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। संदीप पत्नी सीमा और बेटी सिमोन के साथ रहता था। उसका भाई प्रदीप अग्रवाल इलाहाबाद गया है।

कई तरह के धंधे में लिप्त था

जानकारी के मुताबिक, संदीप सट्टा किंग के नाम से जाना जाता था। कमोडिटी कारोबार के साथ वह सूदखोरी का धंधा भी करता था। हाल ही में एक प्रादेशिक न्यूज चैनल में पार्टनरशिप की थी। विवाद के बाद चैनल से अलग हो गया था प्रॉपर्टी में भी कई बड़ी-बड़ी कॉलोनियों में इन्वेस्ट किया था। पुलिस उसके आपराधिक प्रकरणों की भी जानकारी निकाल रही है। केबल को लेकर लंबे समय से कई लोगों से विवाद चल रहा था। कार सवारों की पहचान के लिए बिल्डिंग में लगे कैमरों के साथ सिटी सर्विलांस के कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

एक मिनट पहले ही आए थे बदमाश

बिल्डिंग में कपड़े की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखने से पता चला कि बदमाश संदीप के उतरने के एक मिनट पहले ही आए थे। हमलावरों ने अपनी कार मेन रोड पर लगाई थी। इसके बाद कार से निकलकर तीन बदमाश खड़े हो गए थे। संदीप ने अपनी कार के पास पहुंचकर लॉक की दबाई ही थी, इसी दौरान तीन बदमाश उसकी कार से दस मीटर दूर पहुंचे और फायर करने लगे। गोली लगते ही संदीप कार के अगले पहिए के पास गिर गया। इसके बाद एक बदमाश उसके पास पहुंचा और पलटकर देखा। इसके बाद बदमाश दौड़कर फिर आया और फायर किया। वारदात के बाद बदमाश कार में बैठकर विजय नगर चौराहे की तरफ भाग गए। गोली चलने के बाद बिल्डिंग में अफरा-तफरी मच गई थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com