Sunday , April 28 2024

सरेआम हुई शौक़ीनमिजाज दरोगा की रंगीनियाँ, हुए निलंबित

14064191_1026303554155033_3193774652962576598_nलखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ बेख़ौफ़ खाकीधारक पुलिस की गरिमा को दागदार करने में जुटे हुए हैं। एक ऐसा ही मामला मंगलवार दोपहर को सामने आया है जिसमे विधानसभा सत्र में हरदोई से ड्यूटी पर आया एक दरोगा खुले आम अपनी खाकी को कलंकित करते हुए नशे में धुत एक महिला के साथ अश्लीलता करते नज़ारा आया है। जब उसके इस कारनामे से सम्बंधित फुटेज वायरल हो गई तब पुलिस के वरिष्ट अधिकारी हरकत में आए और उस दागी दरोगा को निलंबित कर दिया गया ।

ppp2

यह है पूरा मामला –

मंगलवार दोपहर लखनऊ के विधानसभा सत्र में हरदोई से ड्यूटी पर आया एक दरोगा चारबाग इलाके के फुटओवर ब्रिज पर नशे में धुत एक महिला के साथ रंगरलिया मनाते नजर आए। लोगों के मुताबिक, दरोगा ने सार्वजानिक स्थान पर महिला के साथ जहां अशील बातें की वहीं, महिला का मशीन पर वजन भी कराया। बाद में बाइक पर बैठाकर चलता बना। दरोगा की करतूत के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अफसरों ने आननफानन में पहचान कराई। इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह ने इनको सस्पेंड किया है।

शाम होते ही शुरू होता है  देह व्यापार-

स्थानीय लोगों के मुताबिक, चारबाग फुट ओवरब्रिज पर देह व्यापार का धंधा करने वाली महिलाएं शाम होते ही खड़ी हो जाती हैं। यहां पैदल निकलने वालों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। महिलाएं युवकों को अपने जाल में फंसाकर तरह-तरह के बहाने बनाकर उनसे गलत काम करने का दबाव डालती हैं।

पहले भी हुए है दो बार सस्पेंड-

पुलिस की पड़ताल के मुताबिक बताया जा रहा है हरिशंकर सिंह नाम के यह दरोगा जी 2007 बैच के हैं। वह जीआरपी लखनऊ में सिपाही और दीवान रह चुके हैं। इसके अलावा नाका, सआदतगंज, इंदिरानगर थानों पर वर्ष 2010 से 2016 तक सेवा दे चुके हैं। इस बीच दो बार सस्पेंड और लाईन हाजिर भी हो चुके हैं। इस समय शहर कोतवाली हरदोई में तैनात हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com