Sunday , April 28 2024

सर्जिकल आपरेशन के बाद पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियो की अहम बैठक

arpit-shuklजालन्धर। भारतीय सेना द्वारा आतंकवाद को समाप्त करने के लिए पाकिस्तानी क्षेत्र मे किये गये सर्जीकल अपरेशन को मद्देनजर जालंधर के पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला एवं उपायुक्त कमल किशोर यादव ने सिविल एवं पुलिस अधिकारियो के साथ बैठक हुई।

बैठक को संबोधन करते हुए शुक्ला एवं यादव ने कहा कि चाहे जालन्धर जिला भूगौलिक स्तर पर सीमांत क्षेत्र मे नही पडता है परन्तु फिर भी अगर कोई इमरजेंसी हालात उत्पन्न होते है तो सिविल एवं पुलिस अधिकारियो को इन से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होने बताया कि ऐसे हालातो से निपटने के लिए सिविल प्रशासन की तरफ से कंट्रोल रुम स्थापित किया जा रहा है।

पुलिस कमिश्नर एवं उपायुक्त ने बताया कि तत्कालीन हालातों से निपटने के लिए ईंधन, घरेलू गैस, खाने-पीने का सामाना, दवाईयां, पशुओ के लिए चारे एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के भंडार आवश्यकता अनुसार करने के निर्देश जारी किये गये है। उन्होने बताया कि सरकारी एवं प्राईवेट हस्पतालों की सूुचियां तैयार की जा रही हे एव सभावित राहत सेहत सेवाओं के लिए हस्पतालो को तैयार की जा रही है। पुलिस कमिश्नर ने पुलिस अधिकारियो को निर्देश दिये कि शरारती तत्वो को पकड़ने के लिए चेकिंग अधिक बढाई जाये जिस के लिए चेकिंग टीमो मे बढोतरी की जाये। इस अवसर डिप्टी कमिश्नर पुलिस हरजीत सिह, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर विकास गिरीश दियालन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जरनल गुरमीत सिह,कमिश्नर नगर निगम गुरप्रीत खैंरा, एडीसीपी श्रीमती अवनीत कौंडल के अतिरिकत पुलिस एवं प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com