Saturday , April 27 2024
सहायक शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ियों पर हाईकोर्ट ने पूछा कितने दिन में पूरी हो जाएगी शिक्षक भर्ती की जांच

सहायक शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ियों पर हाईकोर्ट ने पूछा कितने दिन में पूरी हो जाएगी शिक्षक भर्ती की जांच

सहायक शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ियों पर हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने प्रदेश सरकार से पूछा है कि जांच कितने दिन में पूरी हो जाएगी। कोर्ट ने सात दिन में हलफनामा देकर डेडलाइन बताने को कहा है। अगली सुनवाई 8 अक्तूबर को होगी।सहायक शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ियों पर हाईकोर्ट ने पूछा कितने दिन में पूरी हो जाएगी शिक्षक भर्ती की जांच

जस्टिस इरशाद अली के समक्ष सरकार की ओर से बृहस्पतिवार को जांच समिति की प्रगति रिपोर्ट पेश की गई। हाईकोर्ट ने इसे अवलोकन के लिए स्वीकार कर लिया। इस मामले में याचिकाकर्ता सोनिका देवी की मूल उत्तर पुस्तिका भी कोर्ट में पेश की गई। 

हाईकोर्ट ने निर्देश दिया कि जांच समिति ने अब तक क्या-क्या कार्रवाई की है, इसके आधार पर आगे क्या कार्रवाई करने जा रही है, सरकार सात दिन में हलफनामा देकर बताए। साथ ही डेडलाइन भी बताए कि मामले की पूरी जांच करने में समिति को कितना समय लग सकता है। सहायक शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ियों पर हाईकोर्ट ने पूछा कितने दिन में पूरी हो जाएगी शिक्षक भर्ती की जांचगौरतलब है कि मंगलवार को हुई सुनवाई में दोषियों की पहचान न किए जाने पर हाईकोर्ट ने कड़ी नाराजगी जताते हुए प्रगति रिपोर्ट मांगी थी। रिपोर्ट न देने पर जांच समिति को तलब करने की चेतावनी दी थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com