Sunday , April 28 2024

सास-ससुर ने कराया नवविवाहिता का गैंगरेप

पटना। सास-ससुर ने गांव के चार लोगों को कहा कि मेरी नई नवेली बहू के साथ मिलकर गैंगरेप करो। उन्होंने इसके लिए चार युवकों से कहा और उन्हें बता दिया कि बहू घर से निकलने वाली है। रात के अंधेरे में जब बहू शौच के लिए बाहर निकली तो युवकों ने उसका मुंह बंद किया और एकांत में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जान-बूझकर कराया बहु का रेप…
सास – ससुर ने अपनी आंखों के सामने अपनी नई नवेली बहू को तड़पते हुए देखा और मजे ले रहे थे। सभी पीड़िता को वहां तड़पता छोड़कर चले गए। स्थानीय लोगों ने सुबह में पीड़िता को अर्द्धनग्न अवस्था में बेहोश पाया और अस्पताल में उसे भर्ती कराया। पीड़िता ने थाने में गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई है और अपने सास-ससुर के खिलाफ आरोप लगाए हैं कि उन्होंने ही एेसा जान-बूझकर कराया।

शौच के लिए घर से बाहर गई थी पीड़िता…
घटना सीतामढ़ी के रीगा थाना इलाके की है जहां एक नवविवाहिता से गैंगरेप का अजीब मामला सामने आया है। पीड़िता के के अनुसार इस घटना का सूत्रधार उसके सास-ससुर हैं। पीड़िता के अनुसार, जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तब ही पूर्व से घात लगाए चार लोगों ने उसका मुंह बांधकर कुछ दूर ले गए और घटना को अंजाम दिया।

हाथ-पैर बांधकर दिया घटना को अंजाम…
पीड़िता ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि उन चार लोगों में उसके सास-ससुर भी थे। पीड़िता ने बताया कि जब इसका विरोध की तो उन लोगों ने जमकर पिटाई की और हाथ-पैर बांधकर घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी…
घटना के बाद जब पीड़िता को होश आया तब स्थानीय लोगों ने उसे अहले सुबह सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com