Friday , April 26 2024

हाईवे पर मोहार गांव के पास हादसा, राहत व बचाव में स्थानीय लोग ों ने की मदद।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर मोहार गांव के पास रविवार पूर्वाह्न ट्रक व बस की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 42 लोग जख्मी हुए हैं। हादसे में ट्रक व बस पलटकर क्षतिग्रस्त हो गए और चीख पुकार मच गई। आसपास के गांवों से दौड़े लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया है। कुछ देर में पुलिस भी पहुंच गई और कई सीएचसी से एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस व स्थानीय लोग राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। 

राजमार्ग पर कल्यानपुर थानांतर्गत मोहार गांव के सामने रविवार की सुबह 11 बजे पहिया बस्र्ट होने से मौरंग लदा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर क्रास करते हुए सामने से आ रही फतेहपुर रोडवेज बस से भिड़ं गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन पलटकर क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बीच कानपुर से कुंभमेला इलाहाबाद जा रही एक टूरिस्ट जीप भी चपेट में आ गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और बस सवार करीब 42 लोग घायल हो गए। बस सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। 

हादसा देखकर आसपास के गांवों से लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े। घटना की जानकारी होते ही जिला प्रशासन भी हरकत में आ गया और पुलिस टीम पहुंच गई। सीएमओ ने खजुहा, देवमई, गोपालगंज और बिंदकी सेंटर की 108 एंबुलेस व हसवा, बहुआ व भिटौरा पीएचसी से डाक्टरों की टीम भेजी। जिला अस्पताल से एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम एंबुलेंस भेजी गई। घायलों को बिंदकी व गोपालगंज सीएचसी और जिला अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर घायलों को घटना स्थल से कानपुर के लिए भेजा जा रहा है। डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल में अलर्ट जारी कर दिया। छुट्टी पर गए डाक्टरों को तुरंत अस्पताल बुलाया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com