Tuesday , September 17 2024
समोसे में मेंढक की टांग निकलने पर हंगामा, वीडियो वायरल,खाद्य सुरक्षा  विभाग ने लिए सैम्पल
समोसे में मेंढक की टांग निकलने पर हंगामा, वीडियो वायरल,खाद्य सुरक्षा  विभाग ने लिए सैम्पल

समोसे में मेंढक की टांग निकलने पर हंगामा, वीडियो वायरल,खाद्य सुरक्षा  विभाग ने लिए सैम्पल

गाजियाबाद। इंदिरापुरम में अभयखंड स्थित एक मिठाई की दुकान पर एक ग्राहक ने समोसे में मेंढक की टांग निकलने पर ग्राहक ने जमकर हंगामा किया। साथ ही पूरे प्रकरण की वीडियो भी वायरल हो गयी। जिसके बाद इंदिरापुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खाद्य स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मिठाई की दुकान से सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में दुक‌ानदार का चालान किया है।

YOU MAY ALSO READ: अंडर-19 यूपी क्रिकेट टीम के लिए मुरादाबाद मंडल से 10 खिलाड़ी फाइनल ट्रायल के लिए चयनित

मौके पर पहुंचे खाद्य सुरक्षा अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें वह समोसा नहीं मिला, जिसमें मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाया गया है। न शिकायतकर्ता उनके सामने आया और न ही कोई लिखित शिकायत मिली। समोसे का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया ग्राहक दुकान से समोसा खरीदकर घर ले गया था, उसने वापस पहुंचकर समोसे में मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्धनगर जनपद के दनकौर निवासी अमन शर्मा इंदिरापुरम में रहते हैं। अमन शर्मा ने बुधवार शाम को अपने दोस्तों के साथ अभयखंड स्थित एक मिठाई की दुकान से समोसे खरीदे और घर ले गए। उनका कहना है कि घर ले जाकर एक समोसे में कुछ काला सा दिखा। ठीक से देखने पर पता चला कि समोसे में ‌वह काली वस्तु मेंढक की टांग थी, वह वापस मिठाई की दुकान पर पहुंचे और समोसा दिखाते हुए हंगामा किया। इस दौरान दुकान का स्टाफ यह कहते हुए भी सुना गया कि मेंढक गिर गया होगा। पुलिस के मुताबिक अमन ने समोसे में मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

अमन वीडियो में कह रहा है कि उसने पूरी वीडियो बना ली है, कुछ देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो करीब डेढ़ मिनट का है। वीडियो में शख्स के हाथ में समोसा दिख रहा है, इसमें काले रंग की वस्तु को मेंढक की टांग बताया जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस और खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com