Wednesday , September 18 2024
Kanpur: Woman dies, two injured after wall of mud

कानपुर में तेज बारिश बनी काल, कच्चे घर की दीवार गिरने से महिला की मौत, दो घायल

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के टीकरा गांव में तेज बारिश की वजह से मिट्टी से बने मकान की कच्ची दीवार गिरने से मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई। हादसे में घायल उसके पति एवं बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और विधिक कार्रवाई की।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बिठूर के टीकरा गांव निवासी रानी देवी (36), 42 वर्षीय पति एवं 14 वर्षीय बेटा रजत मंगलवार की रात अपने मिट्टी से बने घर के नीचे सोए हुए थे। रात में हुई तेज बारिश के कारण कच्ची दीवार अचानक ढह गई। उसमें सो रहे परिवार के तीनों सदस्य दब गए। हादसे के बाद आस—पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही तीनों को बचाने में जुट गए।

हालांकि किसी तरह निकाल कर तत्काल उपचार के लिए सीएचसी बारा सिरोही अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने रानी देवी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल रानी देवी के पति छूना कमल और उसके बेटे रजत का उपचार शुरू कर दिया। मृतका के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस हादसे की सूचना पर उपजिलाधिकारी सदर और स्थानीय लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

ALSO READ: यमुना नदी में डूबे 4 युवकों के लिए देवदूत बनी मोहिनी

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com