Wednesday , September 18 2024
Cm yogi attack on sapa and congrss party

भाजपा सरकार में देश-प्रदेश के माहौल में हुआ सुधारः आदित्यनाथ

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी ने आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों की सरकारों में अराजकता का माहौल था। खुली गुंडागर्दी थी। बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। आपराधिक तत्व अपनी समानांतर सरकार चलाते थे और ये लोग अपराधिक तत्वों के सामने अपनी नाक रगड़ते थे लेकिन पिछले पिछले 10 वर्षों के दौरान भाजपा की सरकारों के कारण देश-प्रदेश के माहौल में सुधार हुआ है।

आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में रोजगार मेले के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास उनकी सरकार में दिन-रात हो रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। आज उत्तर प्रदेश पूरी तरह से अपराध मुक्त है। कोई भी आपराधिक तत्व बहन-बेटियों की तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता। यहां निवेश रोजगार और इन्फ्रास्ट्रक्चर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस कारण प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है।

वर्ष 2017 से पहले गाजियाबाद में गंदगी के अंबार लगे होते थे। धार्मिक स्थल दूधेश्वर नाथ मंदिर के आसपास स्थिति बहुत खराब थी लेकिन उनकी सरकार बनने के बाद सुविधाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आज अगर देखा जाए तो गाजियाबाद में रैपिड रेल, मेट्रो, एयरपोर्ट नेशनल हाईवे जैसी सुविधाएं उपलब्ध हो गई हैं। गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित हो रहा है। यही कारण है कि निवेश रोजगार इंफ्रास्ट्रक्चर लगातार बढ़ रहा है। इतना ही नहीं आस्था के मद्देनजर पूर्वांचल व उत्तरांचल भवन भी उनकी सरकार ने उपलब्ध कराए हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि दो लड़के आज भी देश व प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं जबकि यह किसी से छुपा नहीं है कि सपा सरकार के कार्यकाल में कैराना से हिंदुओं का पलायन हुआ। बहन-बेटियों की सुरक्षा के लाले पड़े हुए थे। युवा को रोजगार नहीं था। किसान अपने वजूद के लिए लड़ रहे थे लेकिन अब युवाओं को रोजगार मिल रह रहा है। उत्तर प्रदेश में 6 लाख युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने ऐलान किया कि बहुत जल्द मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना आने वाली है जिसमें बेरोजगार युवकों को पहले चरण में 5 लाख और दूसरे चरण में 10 लख रुपये ब्याज मुक्त ऋण दिया जाएगा। साथ ही एनओसी की अनिवार्यता खत्म कर दी जाएगी।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में आतंकवाद चरम पर था। बेरोजगारी भी चरम पर थी और हर शख्स परेशान था लेकिन अब स्थितियां बदल गई हैं। देश और प्रदेश की सरकारों से जनता जनार्दन काफी खुश है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार युवाओं को उनके सपने पूरे करने के लिए अवसर प्रदान कर रही है।

ALSO READ: रिन्यूएबल एनर्जी-इन्वेस्ट समिट में भाग लेने अहमदाबाद पहुंचे उपराष्ट्रपति

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com